चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

‘योगी मेहनत नहीं करते तो मोदी बनारस हार जाते’, ये क्या बोल गए सपा सांसद अफजाल अंसारी?

Uttar Pradesh Politics News: गाजीपुर से समाजवादी पार्टी के टिकट पर जीतकर संसद पहुंचे अफजाल अंसारी ने योगी आदित्यनाथ की तारीफ की है। अफजाल ने कहा कि बीजेपी को जितनी भी सीटें यूपी में मिली हैं, वे सब योगी की वजह से हैं। पीएम मोदी के सहारे कुछ नहीं हुआ। अगर योगी नहीं होते, तो और भी सीटें बीजेपी गंवा देती।
08:34 PM Jun 11, 2024 IST | Parmod chaudhary
अफजाल अंसारी। फोटो-एक्स
Advertisement

Afzal Ansari News: अफजाल अंसारी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर बयान दिया है। गाजीपुर से इस बार समाजवादी पार्टी की टिकट पर जीत हासिल करने वाले अफजाल ने कहा कि योगी की वजह से बीजेपी को यूपी में 30 सीटों पर जीत मिली है। अगर वे मेहनत नहीं करते, तो बीजेपी को और कम सीटें मिलतीं। अफजाल अंसारी ने दावा किया कि अब मोदी का जादू खत्म हो गया है। सिर्फ यूपी में बीजेपी को योगी के नाम पर सहारा मिला है। अगर योगी नहीं संभालते, तो बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाता।

Advertisement

योगी के कारण 30 सीटों का फायदा हुआ

अफजाल ने कहा कि मोदी बनारस के साथ साथ लगती तीनों सीटों पर ही जीत नहीं दिला पाए। योगी की वजह से वे खुद वाराणसी से जीते। अगर योगी यूपी में मजबूत नहीं होते, तो कई सीटों का नुकसान बीजेपी को होता। अफजाल ने दावा किया कि योगी के कारण बीजेपी को यूपी में 30 सीटों का फायदा हुआ है। सिर्फ तीन ही सीटें बीजेपी को मोदी के नाम पर मिली। मोदी फैक्टर को यूपी की जनता ने नकार दिया। मोदी का जादू खत्म हो चुका है।

अफजाल अंसारी मोहम्दाबाद स्थित आवास पर मीडिया से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उनसे यूपी में बीजेपी के प्रदर्शन को लेकर सवाल किया गया था। जिसका जवाब उन्होंने सीएम योगी की तारीफ करके दिया। अफजाल ने कहा कि अब योगी की बीजेपी ही यूपी में बची है। चंदौली, गाजीपुर और मछली शहर में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है। ये सीटें वाराणसी से सटी हुई हैं। चुनाव के लास्ट चरण में योगी ने बीजेपी के लिए प्रयास किया, जो सफल रहा।

Advertisement

यह भी पढ़ें:ओडिशा के नए CM मोहन चरण माझी कौन? 4 बार के आदिवासी MLA, एक बार जानलेवा हमला

अफजाल ने कहा कि अगर योगी नहीं होते, तो मोदी भी हार जाते। बता दें कि इस बार बीजेपी ने 80 में से 33 सीटों पर जीत हासिल की है। 37 सीटों पर सपा और 6 सीटों पर कांग्रेस को जीत मिली है। रालोद को 2, आजाद समाज पार्टी और अपना दल को एक-एक सीट मिली है। मायावती की पार्टी का खाता ही नहीं खुला है। गाजीपुर में अफजाल ने बीजेपी के पारसनाथ राय को हराया है। उनकी 124861 वोटों से जीत हुई है।

Advertisement
Tags :
Afzal Ansari
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement