whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Agnipath Scheme: भाजपा सांसद रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला बनी 'अग्निवीर', दिल्ली में रहेगी पोस्टिंग

03:37 PM Jun 28, 2023 IST | Naresh Chaudhary
agnipath scheme  भाजपा सांसद रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला बनी  अग्निवीर   दिल्ली में रहेगी पोस्टिंग

Agnipath Scheme: बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा नेता रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला का सेना में चयन हुआ है। इसमें खास बात ये है कि वे केंद्र सरकार की ओर से शुरू की गई अग्निपथ योजना के तहत रक्षा बलों का हिस्सा बनी हैं। बेटी की इस सफलता को रवि किशन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

21 साल की हैं इशिता

अभिनेता से नेता बने रवि किशन की 21 वर्षीय बेटी इशिता अब भारतीय रक्षा बलों में सेवा करने के लिए ट्रेनिंग लेंगी। सोशल मीडिया पर पिता-पुत्री की फोटो को शेयर करते हुए लोगों ने बधाई पोस्ट शेयर की हैं। पोस्ट के साथ उन्होंने यह भी साझा किया कि इशिता दिल्ली निदेशालय की ‘7 गर्ल बटालियन’ कैडेट का हिस्सा होंगी।

सोशल मीडिया पर लगा बधाई का तांता

सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए लोग पिता-पुत्री की जोड़ी को सच्चा ‘देशभक्त’ बता रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया है कि इशिता अपने पिता के संपर्कों का उपयोग करके आसानी से अभिनय (एक्टिंग) में अपना करियर बना सकती थी, लेकिन उसने देश के लिए काम करने का मार्ग चुना।

तीनों सेनाओं के लिए भर्ती किए जाते हैं युवा

बता दें कि अग्निपथ योजना केंद्र सरकार की ओर से कुछ साल पहले ही शुरू की गई थी, जिसके तहत युवा ‘अग्निवीरों’ की भर्ती की जा रही है। भर्ती किए गए युवाओं को भारतीय थल सेना, नौसेना और वायु सेना में भेजा जाता है। यह पद चार साल के लिए दिया जाता है। हालांकि कुल भर्तियों में से 25% कर्मचारी स्थायी बन जाते हैं।

भाजपा से सांसद हैं रवि किशन

रवि किशन एक फेमस भोजपुरी और बॉलीवुड अभिनेता हैं, जो वर्तमान में राजनेता हैं। वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से सांसद हैं। इशिता के अलावा रवि किशन के तीन अन्य बच्चे रीवा, तनिष्क और सक्षम हैं। रीवा ने 2020 की फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ से फिल्मों में डेब्यू किया है।

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

(www.ebsta.com)

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो