whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मेरा पति मार दो, 50 हजार इनाम दूंगी; युवती का फेसबुक स्टेटस वायरल, युवक ने बताया जान को खतरा

Agra Girl Facebook Status Viral: आगरा की लड़की का फेसबुक स्टेटस वायरल हो रहा है, जिसे देखकर उसका पति घबरा गया और उसने पुलिस को शिकायत दे दी। पति ने अपनी जान को खतरा बताया है। वहीं पुलिस भी उसकी पत्नी की तलाश में जुट गई है।
12:02 PM Mar 30, 2024 IST | Khushbu Goyal
मेरा पति मार दो  50 हजार इनाम दूंगी  युवती का फेसबुक स्टेटस वायरल  युवक ने बताया जान को खतरा
आगरा की लड़की और वह युवक, जिसे वह मरवाना चाहती है।

Agra Girl Facebook Status Viral: आजकल लड़कियां फेमस होने के लिए कुछ भी करती हैं। ऐसा ही एक कारनामा आगरा की लड़की ने किया है। हालांकि अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि उसने मशहूर होने के लिए यह किया या वाकई वह ऑफर दे रही है, लेकिन उसका फेसबुक स्टेट्स काफी वायरल हो रहा है। लड़की ने अपने पति को मरवाने के लिए स्टेटस लिखा है।

उसने पति को मारने वाले को 50 हजार इनाम देने की घोषणा की है। स्टेटस वायरल होने के बाद पीड़ित युवक ने पत्नी और उसके दोस्त से जान का खतरा बताते हुए आगरा की बाह पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर युवती के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी युवती और उसके दोस्त की तलाश की जा रही है।

Agra Girl Facebook Status Viral

आगरा की लड़की द्वारा अपने फेसबुक पर लगाए गए स्टेटस।

क्या लिखा है स्टेट्स में?

थाना बाह पुलिस अधिकारी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि युवती ने अपने स्टेटस में पति को सीधी जाने से मरवाने की धमकी दी है। युवती के हाथ में पिस्तौल नजर आ रही है और उसने लिखा है कि भिंड की शेरनी हूं। किसी ने मेरा आज तक क्या बिगाड़ लिया? मेरे पापा पुलिस में हैं। इसलिए मुझे किसी से डरने की जरूरत नहीं है। मैं अपने पास तमंचा रखती हूं और शैलेष को फंसा दूंगी। मेरे पापा ने मेरी मर्जी के बिना इस शख्स से मेरी शादी कराई है। मैं इसके साथ नहीं रहना चाहती। जो इस शख्स को जान से मार देगा, उस मैं 50 हजार रुपये इनाम दूंगी।

यह भी पढ़ें:सनकी शख्स की घिनौनी करतूत! पत्नी-3 बेटियों को नशा देकर चाकू से गला रेता, पहली बीवी-बेटी भी मारी थी

पुलिस कर रही कार्रवाई

पुलिस सूत्रों के अनुसार, युवती मध्य प्रदेश के भिंड की रहने वाली है और युवक आगरा के बाह थाना क्षेत्र के तहत आने वाले इलाके में रहता है। पति-पत्नी के बीच पिछले कुछ दिनों से विवाद चल रहा है। अब पत्नी का एक फेसबुक स्टेटस वायरल हुआ है, जिसे देखकर पति घबरा गया है। वह थाने आया और पुलिस के पत्नी के खिलाफ लिखित शिकायत दी। उसने पत्नी और उसके दोस्त से जान का खतरा बताते हुए पुलिस सुरक्षा देने की मांग की है। साथ ही पत्नी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग भी की है।

यह भी पढ़ें: कोरबा में बाप को कमरे में बंद कर घोंटा गला, बहू की करतूत का बाद में पता चला

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो