whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेरहम पति का पत्थर दिल! पत्नी और डेढ़ साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, नहर में फेंके शव

Agra Crime News: आगरा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक शख्स ने अपने डेढ़ साल के बेटे और पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था।
11:18 PM Apr 02, 2024 IST | Pushpendra Sharma
बेरहम पति का पत्थर दिल  पत्नी और डेढ़ साल के बेटे को उतारा मौत के घाट  नहर में फेंके शव
प्रतीकात्मक तस्वीर

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार, यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और डेढ़ साल के मासूम को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने शव नहर में फेंक दिए। इस वारदात के बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस को महिला का शव तो मिल गया है, लेकिन अभी तक बेटे का शव नहीं मिला है। पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है।

छह महीने से चल रहा था पति-पत्नी के बीच विवाद

जानकारी के अनुसार, सिकंदरा के अरसैना में आशिक नाम के शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया। तीन साल पहले उसकी शादी बिहार के किशनगंज निवासी मुन्नी देवी से हुई थी। अक्सर पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद रहता था। करीब छह महीने से ये विवाद और बढ़ गया।

आगरा लौटी महिला

दोनों के बीच ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि पत्नी कुछ समय के लिए अपने मायके चली गई। सोमवार शाम को पत्नी के मायके से वापस आगरा लौटी। इसके बाद गुस्से से लाल हो चुके आशिक ने मुन्नी और बेटे को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसने शव को ठिकाने लगाने के लिए नहर में फेंक दिए।

आगरा में लगातार बढ़ रहीं आपराधिक घटनाएं

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से आगरा में क्राइम की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। जिससे लोगों में डर का माहौल बना हुआ है। आगरा में हाल ही में लूट की नीयत से दिनदहाड़े कारोबारी की हत्या की भी खबर सामने आई। जिससे व्यापारियों और लोगों में रोष व्याप्त है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। जिसके पैर में गोली लगी है।

ये भी पढ़ें: किसी के हाथ कटे, कोई पहिए से कुचला; Chitrakoot में डंपर ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 की मौके पर मौत

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो