whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पत्नी के प्रेमी को बहाने से बुलाया, फिर बीच बाजार चला दी गोली

Man shot his wife lover: महिला अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ रह रही थी। इस बात से उसका पति नाराज था। रविवार शाम आरोपी ने महिला को बुलाया और उसके प्रेमी को गोली मार दी।
10:14 PM Apr 21, 2024 IST | Amit Kasana
पत्नी के प्रेमी को बहाने से बुलाया  फिर बीच बाजार चला दी गोली

Man shot his wife lover: आगरा में एक युवक ने पत्नी के प्रेमी को दिनदहाड़े गोली मार दी। बीच बजार इस गोलीकांड से कुछ देर के लिए घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। मौके पर मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

प्रेमी के साथ रहती थी पत्नी

पुलिस ने घायल का समीप के अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल से पुलिस ने गोली चलाने वाले लक्ष्मण को दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले किया है। पुलिस के अनुसार मरने वाले की पहचान कंचन के रूप में हुई है। लक्ष्मण की पत्नी नीतू कुछ माह से उसके साथ रह रही थी। नीतू अपने साथ लक्ष्मण से हुए दो बच्चे भी ले गई थी।

बीमार होने के बहाने से बाजार बुलाया था

इस बात से लक्ष्मण नाराज था। रविवार शाम उसने बीमार होने के बहाने नीतू को बाजार में बुलाया। यहां बाजार में दोनों पक्षों की पहले किसी बात पर बहस हुई। जिसके बाद लक्ष्मण ने जेब से छिपा रखा तमंचा निकाला और कंचन के गोली दाग दी। पुलिस के अनुसार लक्ष्मण ने पूरी योजनाबद्व तरीके से वारदात को अंजाम दिया है।

सीने में लगी थी गोली

पुलिस के अनुसार गोली कंचन के सीने में लगी थी। नीतू से भी पूछताछ की जा रही है। तीनों इलाके में ही मजदूरी करते थे। नीतू पांच माह से लक्ष्मण से अलग रह रही है। नीतू और लक्ष्मण राजस्थान के रहने वाले हैं। सरेआम इस गोलीकांड से इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। घटनास्थल से तमंचा और खाली खोखा बरामद किया गया है। पुलिस हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो