whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पुलिस क्वार्टर में प्रेमी संग 'रंगरेलियां' मनाना महिला इंस्पेक्टर को पड़ा भारी, पहले पिटाई, अब हुई सस्पेंड

Agra News: आगरा में तैनात महिला इंस्पेक्टर और उसके प्रेमी को परिजनों ने क्वार्टर में रंगेहाथों पकड़ा है। इस पर उन्होंने दोनों की जमकर पिटाई की।
06:51 PM Aug 03, 2024 IST | News24 हिंदी

Agra News: आगरा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। आगरा के सिटी कमिश्नरेट में स्थित थाने में तैनात महिला इंस्पेक्टर पुलिस क्वार्टर में अपने प्रेमी के साथ रंगरेलियां बना रही थी। इस दौरान घरवालों ने दोनों को पकड़ लिया और फिर प्यार का भूत उतार दिया। परिजनों ने महिला इंस्पेक्टर और उसके प्रेमी की जमकर पिटाई की।

प्रेमी के साथ रंगेहाथ पकड़ी गई महिला इंस्पेक्टर

सूत्रों की मानें तो महिला इंस्पेक्टर अपने क्वार्टर में प्रेमी के साथ रंगेहाथ पकड़ी गई। लड़के की परिजनों ने महिला इंस्पेक्टर के साथ युवक की भी पिटाई की। मिली जानकारी के अनुसार, महिला इंस्पेक्टर के साथ बेटे का रिश्ता परिजनों को पसंद नहीं है। यही वजह है कि दोनों को साथ देखकर परिजन बुरी तरह से भड़क गए और उनकी पिटाई कर दी।

Agra News

आगरा के सिटी कमिश्नरी में स्थित थाने में तैनात महिला इंस्पेक्टर शैली राणा और उनके प्रेमी लंबे समय से एक दूसरे के साथ हैं। दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन उनके परिवार को यह रिश्ता मंजूर नहीं है। युवक के परिवार को जब दोनों के साथ होने की खबर मिली तो परिजन काफी नाराज हो गए और मौके पर पहुंचकर दोनों की पिटाई कर दी।

बता दें कि यह मामला रकाबगंज थाने का है। यहां तैनात एक महिला इंस्पेक्टर का थाना परिसर में सरकारी आवास है। इसमें वह अकेले रहती हैं। शनिवार के शाम 4 बजे दो महिलाएं और कुछ युवक क्वार्टर पर पहुंचे और गाली गलौज करने लगे। परिजन दोनों को घर से बाहर घसीटकर लाए और पिटाई की। सूत्रों की मानें तो  युवक भी इंस्पेक्टर है और उसकी तैनाती मुजफ्फरनगर में है।

महिला इंस्पेक्टर सस्पेंड

महिला इंस्पेक्टर शैली राणा का प्रेमी शादीशुदा है। इस घटना से युवक की पत्नी और बच्चे नाराज हैं। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक युवक की कुछ लोग पिटाई कर रहे हैं। पुलिस कमिश्नर ने महिला इंस्पेक्टर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की। उन्होंने इंस्पेक्टर शैली राणा को सस्पेंड कर दिया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो