whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'बुलडोजर सफल है तो अलग पार्टी बनाकर रख लें चुनाव चिह्न', अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर किया पलटवार

Uttar Pradesh News : यूपी में 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अभी से अपनी-अपनी तैयारी तेज कर दी। इस बीच बुलडोजर एक्शन पर सीएम योगी आदित्यनाथ और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आमने-सामने आ गए।
04:49 PM Sep 04, 2024 IST | Deepak Pandey
 बुलडोजर सफल है तो अलग पार्टी बनाकर रख लें चुनाव चिह्न   अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर किया पलटवार
अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर साधा निशाना।

Akhilesh Yadav Vs CM Yogi Adityanath : उत्तर प्रदेश में 10 सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इसे लेकर सियासत तेज हो गई है। बुलडोजर एक्शन पर भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के बीच जुबानी जंग जारी है। इस बीच पूर्व सीएम और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी को अलग पार्टी बनाने की सलाह दे दी।

सपा सुप्रीमो ने किया पलटवार

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने फेसबुक पर पोस्ट कर कहा कि अगर आप और आपका बुलडोजर इतना सफल है तो अलग पार्टी बनाकर 'बुलडोजर' चुनाव चिह्न लेकर चुनाव लड़ जाइए। आपका भ्रम भी टूट जाएगा और घमंड भी। वैसे भी आपके जो हालात हैं, उसमें आप भाजपा में होते हुए भी नहीं के बराबर ही हैं। अलग पार्टी तो आपको आज नहीं तो कल बनानी ही पड़ेगी।

यह भी पढ़ें : अपर्णा यादव पर CM योगी की मेहरबानी के मायने क्या? प्रियंका गांधी की करीबी को भी मौका

सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर बोला हमला

इससे पहले सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि हर आदमी के हाथ में बुलडोजर सेट नहीं हो सकता है। दंगाइयों के सामने नतमस्तक होने वाले लोग और अखिलेश यादव यह जानते हैं। साल 2017 से पहले जो लोग लूट खसोट करते थे, टीपू भी अब सुल्तान बनने चले हैं। साथ ही उन्होंने टीवी सीरियल मुंगेरी लाल के सपने का भी उदाहरण दिया।

यह भी पढ़ें : Video: अखिलेश यादव ने किसके लिए कहा-वो कुछ हैं ही नहीं? CM डांट देंगे तो चुप हो जाएंगे

सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी पर अखिलेश यादव का आया था बयान

आपको बता दें कि इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा था कि साल 2027 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो प्रदेश के सभी बुलडोजरों को गोरखपुर की ओर मोड़ दिया जाएगा। बुलडोजर नीति पर सुप्रीम कोर्ट की सख्त टिप्पणी के बाद उनका यह बयान आया था। सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि अगर कोई आरोपी है तो दोषी तो उसका घर या मकान तोड़ा नहीं जा सकता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो