होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'श्रद्धांजलि से रोकना सभ्य लोगों की निशानी नहीं', किस बात पर भड़क गए अखिलेश यादव?

Akhilesh Yadav JPNIC: सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें कुछ लोग एक गेट पर टिन शेड लगाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसे लेकर नाराजगी जताई है।
10:36 PM Oct 10, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Akhilesh Yadav
Advertisement

Akhilesh Yadav JPNIC: उत्तर प्रदेश में उप-चुनाव को लेकर सरगर्मी के बीच राजनीतिक रस्साकशी तेज है। यूपी की 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने 6 उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। इस बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव का एक सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा का विषय बन गया है। जिसमें उन्होंने एक वीडियो पोस्ट कर सवाल उठाया है।

Advertisement

अखिलेश यादव बोले- सभ्य लोगों की निशानी नहीं 

दरअसल, अखिलेश यादव ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें कुछ लोग दीवार पर टिन शेड लगाते नजर आ रहे हैं। दीवार पर लोहे की चादर लगाई जा रही हैं। ताकि लोग अंदर ना जा सकें। इस वीडियो को शेयर कर अखिलेश यादव ने लिखा- ''किसी को नमन करने या श्रद्धांजलि देने से रोकना सुसभ्य लोगों की निशानी नहीं।''

जय प्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर का गेट 

जानकारी के अनुसार, ये टिन शेड लखनऊ के जय प्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर (JPNIC) के गेट पर लगाई जा रही हैं। कल यानी शुक्रवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का यहां कार्यक्रम है। 11 अक्टूबर को जय प्रकाश नारायण के जन्मदिन पर वह श्रद्धांजलि देने JPNIC जाने वाले हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: यूपी में बिजली की कीमतों को लेकर योगी सरकार का बड़ा फैसला, दे दिया दिवाली का गिफ्ट

पिछली बार गेट फांदकर पहुंचे थे अखिलेश यादव 

पिछले साल सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव 8 फीट ऊंचे गेट को कूदकर माल्यार्पण के लिए पहुंचे थे। हालांकि अखिलेश यादव को जेपीएनआइसी जाने से रोकने के लिए लखनऊ विकास प्राधिकरण (LDA) ने गेट पर ताला लगा दिया था। लोहे की चादर भी दीवार पर लगाई गई थी। इस मामले में काफी राजनीति हुई थी। एलडीए ने इसके पीछे सुरक्षा कारणों का हवाला दिया था। सपा प्रमुख ने बीजेपी के इशारे पर उन्हें रोकने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि बीजेपी लोकनायक जयप्रकाश के बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और महंगाई के खिलाफ छेड़े गए आंदोलन की स्मृति को दोहराने से डर रही है।

ये भी पढ़ें: हादसे में पति-पत्नी समेत 4 की मौत, वाराणसी में हाईवे किनारे खड़े डंपर में घुसी कार

Open in App
Advertisement
Tags :
Akhilesh Yadav
Advertisement
Advertisement