खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BJP को मानसून ऑफर देकर ट्रेंड हुए अखिलेश, यूजर्स बोले- अंबानी की शादी से लौटते ही बावले हुए भैया

Akhilesh Yadav Trend on Social Media: अखिलेश यादव आज सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने भाजपा को एक बार फिर मानसून ऑफर दिया है, जिसके यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। देखिए अखिलेश के ट्वीट पर यूजर्स रिएक्शन...
12:28 PM Jul 18, 2024 IST | Khushbu Goyal
Akhilesh Yadav Samajwadi Party
Advertisement

Akhilesh Yadav Monsoon Offer Social Reactions: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर मानसून ऑफर दिया है। उन्होंने अपने X हैंडल पर पोस्ट लिखी कि 100 विधायक लाओ, सरकार बनाओ। उन्होंने यह ऑफर भाजपा को दिया है। खासकर यह ऑफर उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के लिए है, क्योंकि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ उनका मनमुटाव चल रहा है।

Advertisement

हालांकि अखिलेश यादव ने इसमें किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन विधानसभा सेशन से ठीक पहले एक बार फिर भाजपा को ऑफर देकर अखिलेश यादव सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो गए हैं। यूजर्स भी अखिलेश यादव के ट्वीट के मजे लेते हुए दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं। आइए देखते हैं कि अखिलेश यादव के ट्वीट पर किस तरह के कमेंट किए जा रहे हैं?

 

Advertisement

UP भाजपा में काफी समय से गहराया विवाद

बता दें कि उत्तर प्रदेश भाजपा में काफी समय से विवाद गहराया हुआ है। भाजपा में कुर्सी की लड़ाई जारी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के बीच टकराव चल रहा है। सरकार बड़ी है या संगठन, इसे लेकर बहस छिड़ी हुई है। भाजपा पर अपनी ही पार्टी के अंदर तोड़-फोड़ की राजनीति करने के आरोप लगे हैं। भाजपा में चल रही इसी उठापटक पर विपक्षियों की कड़ी नजर है और वे कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी का नतीजा अखिलेश यादव का मानसून ऑफर है।

 

केशव प्रसाद मौर्य ने भी दिया था बयान

बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य ने भी समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा था कि समाजवादी पार्टी के बहादुर श्री अखिलेश यादव जी, भाजपा और इसका संगठन दोनों काफी मजबूत हैं। उत्तर प्रदेश में अब आपके गुंडाराज की वापसी संभवन नहीं। साल 2027 में भी भाजपा मिशन 2017 दोहराएगी। केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट पर अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव ने कमेंट भी किया था।

 

 

 

 

Advertisement
Tags :
Akhilesh Yadavcm yogi adityanathKeshav Prasad MauryaMonsoon OfferSamajwadi Party
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement