चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मुझे गाड़ी से कुचलने की कोशिश हुई...अखिलेश यादव के नेता के BJP वर्करों पर गंभीर आरोप, वीडियो वायरल

Akhilesh Yadav Leader Alleged BJP Workers: अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के नेता विक्रम यादव ने भाजपा वर्करों पर मारने की कोशिश करने के आरोप लगाए हैं। आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के बीच कासगंज से यह खबर सामने आई है।
02:32 PM May 07, 2024 IST | Khushbu Goyal
Akhilesh Yadav Samajwadi Party Kasganj Leader Vikram Yadav
Advertisement

अभितांशु, एटा (कासगंज)

Advertisement

SP Leader Vikram Yadav Alleged BJP Workers: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे फेज की वोटिंग के बीच बड़ी खबर सामने आई है। उत्तर प्रदेश के कासगंज से समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष विक्रम यादव ने आरोप लगाया है कि उनको गाड़ी से कुचलने की कोशिश की गई है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने नेक्सा गाड़ी से उन्हें कुचलना चाहा। वारदात बूथ निरीक्षण करके वापस लौटते समय बीच सड़क अंजाम देने की कोशिश की गई। उन्होंने सदर कोतवाली में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वहीं घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि क्या और कैसे हुआ?

 

Advertisement

5 हजार से ज्यादा पुलिस जवान सुरक्षा में तैनात

बता दें कि कासगंज, अमापुर,और पटियाली में मतदान के लिए करीब 600 मतदान केंद्र बनाए गए हैं और 1100 से ज्यादा पोलिंग बूथ बने हैं। चुनाव के मद्देनजर साढ़े 5 हजार पुलिस जवान सुरक्षा में तैनात किए गए हैं। पोलिंग बूथों पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। तीनों क्षेत्रों में चप्पे-चप्पे पर चेकिंग चल रही है।

सभी दलों के नेताओं पर कड़ी नजर रखी जा रही है। जिला निर्वाचन अधिकारी और SP अपर्णा रजत कौशिक दल-बल के साथ इलाकों का जायजा लेते नजर आए। इतनी सुरक्षा के बीच भी इस तरह की घटना होने से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा है। इसलिए पीड़ित की शिकायत लेकर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:मुसलमानों को आरक्षण मिलना चाहिए…Lalu Prasad Yadav का बड़ा बयान, Amit Shah पर पलटवार

उत्तर प्रदेश में आज लोकसभा चुनाव मतदान भी हैं

बता दें कि उत्तर प्रदेश में आज लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे फेज की वोटिंग चल रही है। 10 लोकसभा सीटों पर आज सुबह 7 बजे से मतदान चल रहा है। अखिलेश यादव और चिराग पासवान समेत कई दिग्गज नेता वोट डाल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल आदतन अपराधी नहीं…दिल्ली CM की जमानत पर सुप्रीम कोर्ट की अहम टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: जिंदादिल PM मोदी, दिल छू लेगा वीडियो; जानें क्यों प्रधानमंत्री ने सिक्योरिटी गार्ड को लगाई फटकार?

Advertisement
Tags :
Akhilesh Yadavlok sabha election 2024Samajwadi PartyUP assembly by-election
Advertisement
Advertisement