whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'सपाई कांग्रेस की बारात में ढोल बजाते हैं...' प्रयागराज में अखिलेश-राहुल पर बरसे सीएम योगी

UP Lok Sabha Election 2024: यूपी के प्रयागराज में रैली को संबोधित करने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा और कांग्रेस के नेताओं में औरंगजेब की आत्मा घुस गई है। इसलिए इन लोगों का एजेंडा भी ऐसे लोगों से प्रभावित हैं।
06:08 PM May 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 सपाई कांग्रेस की बारात में ढोल बजाते हैं     प्रयागराज में अखिलेश राहुल पर बरसे सीएम योगी
प्रयागराज में सभा को संबोधित करते सीएम योगी

CM Yogi Adityanath Slams Akhilesh-Rahul: लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण में 20 मई को 8 राज्यों की 49 सीटों पर मतदान होगा। इस बीच सभी दल छठे चरण के प्रचार में व्यस्त हो गए हैं। इसी क्रम में आज प्रयागराज कई रैलियां हुईं। इंडी गठबंधन की ओर से राहुल-अखिलेश रैली को संबोधित करने आए थे लेकिन भगदड़ मचने के बाद वे पुनः लौट गए वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और सपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि आजकल इनको चक्कर आते हैं क्योंकि गाजीपुर और प्रयागराज वाले शागिर्द मिट्टी में मिल गए हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि 500 साल के इंतजार के बाद अयोध्या में एक भव्य मंदिर बनाया गया है। क्या कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के लोग तीर्थ स्थानों की देखभाल कर सकते हैं इन लोगों का एजेंडा पाकिस्तान काे लाभ पहुंचाना, आतंकवादियों को आमंत्रित करना, हिंदू आस्था के साथ खिलवाड़ करना और गरीब लोगों की संपत्ति को लूटना है।

माफिया की मृत्यु पर शोक व्यक्त करने गए

औरंगजेब मुगलों का सबसे क्रूर राजा था, उसने हिंदू मंदिरों को नष्ट कर दिया उसके अपने भाई ने जेल में अपने पिता की हत्या कर दी। उसकी आत्मा कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में प्रवेश कर गई है और अब वे कह रहे हैं कि वे विरासत कर लागू करेंगे और मुसलमानों को संपत्ति का आधा हिस्सा देंगे। उन्होंने पूर्व सीएम कल्याण सिंह के निधन के बाद कभी एक शब्द भी नहीं बोला, लेकिन हाल ही में एक माफिया की मृत्यु हो गई तो शोक व्यक्त करने गये।

आप लोग उन्हें वोट के लिए तरसा देना

सीएम ने कहा कि सपा के लोग कांग्रेस की बारात में ढोल बजाने वाले लोग हैं। इनका कोई भरोसा नहीं ये कब पलट जाएं और किसका अपहरण कर ले। ये लोग आपको जाति के नाम पर बांटकर गुमराह करेंगे लेकिन आप लोगों को गुमराह नहीं होना है। उन्होंने युवाओं को संबोधित कर कहा कि सपा की सरकार ने यहां के युवाओं को नौकरी के लिए तरसाया था आप लोग उन्हें वोट के लिए तरसा देना।

ये भी पढ़ेंः खड़गे की अधीर पर टिप्पणी से बंगाल में कार्यकर्ता नाराज, पोस्टर पर पोती स्याही

ये भी पढ़ेंः वसुंधरा राजे ने चुनाव के बीच भाजपा को दिखाए बगावती तेवर! क्यों नहीं किया प्रचार? देखिए Video

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो