चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अखिलेश यादव का जयंत चौधरी पर कटाक्ष...'जो लोग हमारे साथ रुपया बने, वह किधर गिरेंगे; कोई नहीं जानता'

Akhilesh Yadavs Targets Jayant Chaudhary: अखिलेश यादव ने एनडीए में शामिल होने पर पहली बार जयंत चौधरी पर हमला बोला है। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि जो लोग उनके साथ रहने पर रुपया बने, वे अब किधर गिरेंगे, कोई नहीं जानता है। उन्होंने कहा कि जो विधायक उनको छोड़कर गए हैं, उनको खास पैकेज भाजपा की ओर से दिया गया है। अखिलेश ने इशारों में कई निशाने साधे।
03:42 PM Apr 14, 2024 IST | News24 हिंदी
अखिलेश यादव ने जयंत पर निशाना साधा।
Advertisement

Akhilesh Yadavs V/S Jayant Chaudhary: अखिलेश यादव ने मुजफ्फरनगर के मीरापुर में बिजनौर लोकसभा सीट के लिए जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जयंत का नाम लिए बिना उन पर हमला बोला। एनडीए में शामिल होने के बाद पहली बार आरएलडी नेता जयंत चौधरी पर अखिलेश यादव ने हमला बोला है। अखिलेश ने जयंत चौधरी के 'चवन्नी' वाले बयान को लेकर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि जो लोग हमारे साथ रुपया बन गए थे, वे भाजपा घोड़े की ढाई चाल से किधर जाकर गिरेंगे, इसे कोई नहीं जानता। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिजनौर लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी दीपक सैनी के समर्थन में शनिवार को जयंत पर निशाना साधा।

Advertisement

यह भी पढ़ें-“DHOOM” फिल्म देख आया आइडिया और 4 दोस्त बन गए लुटेरे, चलती बाइक पर बदलते थे कपड़े

उन्होंने मीरापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए जयंत को घेरा। इससे पहले जब सपा के साथ रहते उन पर भाजपा में जाने के कयास लगे थे। तब उन्होंने कहा था कि चवन्नी नहीं हैं, जो पलट जाएंगे। लेकिन वे एनडीए में चले गए। तब पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुआ था। इसके बाद लोगों ने खूब खिंचाई की थी। बाद में 3 अप्रैल को उन्होंने शाहपुर में कहा था कि वे पलटे नहीं हैं, पटकनी दी है। सभा में उनके साथ अमित शाह भी थे।

भविष्य देखकर आपको वोटिंग करनी है

अखिलेश यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि बड़े विधायकों को भाजपा ने अपनी तरफ कर लिया। पता नहीं कौन सा पैकेज मिला होगा। ऐसे विधायकों और दलों को वे लोग समझ नहीं पा रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि जमाना ही पैकेज का आ गया है। विधायक हमसे दूर हो गए, पता नहीं वो कौन सा पैकेज होगा। विस चुनाव 2022 को लेकर कहा कि इसे जनता ने जिताया। लेकिन विधायकों ने मुझे और आपको धोखा दिया। इस शतरंज को बारे में वे ज्यादा नहीं जानते। लेकिन जो लोग धोखा करके गए, उनको जनता ने जिताया था। इसलिए इस चुनाव में जनता को अपना भविष्य देख वोटिंग करनी है।

 

Advertisement

Advertisement
Tags :
Akhilesh Yadav
Advertisement
Advertisement