खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की फिल्म के प्रमोशन के दौरान भगदड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Bade Miyan Chote Miyan: लखनऊ में बॉलीवुड मूवी Bade Miyan Chote Miyan का प्रमोशन था। प्रमोशन में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को आने की सूचना मिलने पर कार्यक्रम स्थल पर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए थे। भीड़ बेकाबू हो गई, जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया।
11:37 PM Feb 26, 2024 IST | Amit Kasana
पुलिस ने लाठीचार्ज की
Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan: लखनऊ में सोमवार को सिने अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान भगदड़ मच गई। जिसके बाद भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। सोशल मीडिया पर इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। लाठीचार्ज  करने का लोग विरोध कर रहे हैं, वहीं, पुलिस ने मामले में जांच करने की बात कही है।

Advertisement

बॉलीवुड मूवी Bade Miyan Chote Miyan का था प्रमोशन

जानकारी के अनुसार लखनऊ में बॉलीवुड मूवी Bade Miyan Chote Miyan का प्रमोशन था। प्रमोशन में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को आने की सूचना मिलने पर कार्यक्रम स्थल पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। बड़ी संख्या में लोग पहुंचे पर भीड़ अनियंत्रित होने लगी। भीड़ जोर-जोर से हूटिंग करने लगी। देखते ही देखते हालत धक्का-मुक्की तक पहुंच गए।

नेटिजंस ने किया लाठी चार्ज का विरोध

पुलिस के अनुसार अनुमान से ज्यादा लोग पहुंच गए थे। जिससे कार्यक्रम स्थल पर अव्यवस्था फैल गई। पुलिस अधिकारियों के अनुसार शांति बनाए रखने की अनाउंसमेंट की गई थी। लेकिन भीड़ अनियंत्रित हो गई। कानून-व्यवस्था बिगड़ने का खतरा होने पर हल्का बलप्रयोग करना करना। मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज से इस बात का पता लगाया जा रहा है कि स्थिति क्याें बिगड़ी। उधर, इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। नेटिजंस लाठी चार्ज करने का विरोध कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि पहले चंद मिनट लगा की फिल्म की शूटिंग हो रही है। लागों ने कहा कि पुलिस को लाठीचार्ज नहीं करना चाहिए था।

Advertisement

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के बाद उत्तराखंड में बदलेगा कानून, धामी सरकार ने दिए दंगाइयों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने के संकेत

Advertisement
Tags :
Akshay Kumartiger Shroff
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement