whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अलीगढ़ में युवती की हत्या, एकतरफा प्यार में सनकी ने उतारा मौत के घाट; वायरल कर चुका अश्लील वीडियो

Aligarh Girl Murder Case Inside Story: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक युवती की हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। खास बात यह है कि उसने पास में सो रहे परिजनों की परवाह भी नहीं की। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स ने दो साल पहले भी युवती को लेकर एक बड़ा कांड कर दिया था।
08:27 PM May 26, 2024 IST | Parmod chaudhary
अलीगढ़ में युवती की हत्या  एकतरफा प्यार में सनकी ने उतारा मौत के घाट  वायरल कर चुका अश्लील वीडियो
अलीगढ़ में युवती की हत्या।

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में युवती की हत्या का मामला सामने आया है। शहर के क्वार्सी इलाके की निधिवन कॉलोनी में एक सनकी प्रेमी ने एकतरफा प्यार में प्रेमिका के घर में घुसकर उसका गला घोंट दिया। आरोपी युवक लंबे समय से मृतका से एकतरफा प्यार करता था। वह युवती को लगातार प्रताड़ित भी कर रहा था। परिजनों की ओर से उसको समझाया गया था। लेकिन आरोपी नहीं माना। अब घर में घुसकर युवती की जान ले ली। शनिवार रात को युवती अपनी बहन और दादी के साथ अपने घर में सो रही थी और उसके माता-पिता दूसरे मकान में थे।

यह भी पढ़ें:शादी किसी से, शारीरिक संबंध किसी और से, पत्नी का विरोध सह न पाया पति, उतारा मौत के घाट

इस दौरान मौका पाकर आरोपी युवक अपने साथियों के साथ युवती के घर में प्रवेश कर गया और बहन व दादी को नशीला पदार्थ सुंघाकर युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी युवक लंबे समय से युवती को प्रताड़ित कर रहा था और 2 साल पहले उसने युवती का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। पुलिस अधिकारी अमित जैन ने बताया कि वारदात के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:नाबालिग का खौफनाक बदला! जिसने यौन शोषण किया, उसका अपने हाथों से गला रेता

इससे पहले अलीगढ़ के बन्नादेवी क्षेत्र के जवाहर नगर में युवक की हत्या का मामला सामने आया था। पुलिस ने मामले को 24 घंटे में सॉल्व कर दिया था। हत्या के आरोप में पुलिस ने नितिन नाम के लड़के को अरेस्ट किया था। हत्या को नगला कलार के फ्लैट पर अंजाम दिया गया था। बताया गया था कि हत्या युवती के विवाद में हुई थी। पुलिस ने मामले में दो आरोपी दबोचे थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो