whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खाकी हुई बदनाम, छेड़खानी मामले में रिश्वत लेता दारोगा CCTV में हुआ कैद, सामने आया Video

Aligarh News: यूपी के अलीगढ़ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जब एक दारोगा छेड़खानी मामले में समझौता कराने के लिए रिश्वत की डिमांड करता है। ऐसे में वह जब वह रिश्वत लेने पहुंचता है तो उसका वीडियो सीसीटीवी में रिकाॅर्ड हो जाता है।
11:52 AM Jun 15, 2024 IST | Rakesh Choudhary
खाकी हुई बदनाम  छेड़खानी मामले में रिश्वत लेता दारोगा cctv में हुआ कैद  सामने आया video
सीसीटीवी में रिश्वत के पैसे जेब में डालता नजर आया दारोगा

अलीगढ़ से अनिल चौधरी की रिपोर्ट।

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक बार फिर खाकी को बदनाम कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। यहां हरदुआगंज थाना क्षेत्र के हलका चौकी इंचार्ज का छेड़खानी के मामले में समझौता कराने के नाम पर रिश्वत लेते हुए का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। पुलिस के दारोगा का रिश्वत लेते हुए का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी अतरौली द्वारा दारोगा के खिलाफ जांच कर विभागीय कार्रवाई के लिए अपनी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को सौंप दी है।

दरअसल हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव चौहानपुर में दो पक्षों में विवाद हो गया था। इसके बाद एक पक्ष ने थाने में दूसरे पक्ष के खिलाफ युवती से छेड़खानी और मारपीट की शिकायत थाने में दर्ज करवाई गई। बाद में ग्रामीणों के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्षों में आपस में समझौता हो गया। इस मामले में गांव के ही रहने वाले संजय चैहान ने बताया कि वह ताला कारोबारी हैं और उनकी फैक्ट्री तालानगरी में है।

समझौता कराने के लिए मांगे 20 हजार रुपये

संजय ने बताया कि दोनों पक्षों में हुए विवाद के बाद समझौते के लिए जब उन्होंने हल्का चौकी इंचार्ज से कहाए तो उन्होंने इसकी एवज में 20 हजार रुपये की मांग की। संजय ने बताया कि फैक्ट्री पर उन्होंने दोनों पक्षों को बुला लिया, जहां दारोगा भी पहुंच गया। दारोगा ने 20 हजार रुपये की मांग की। जिस पर एक पक्ष ने तीन हजार रुपये दे भी दिये। इस पर दारोगा नाराज हो गया और बाकी के 17 हजार रुपये फैक्ट्री स्वामी संजय चौहान से मांगने लगा। दारोगा का रुपये मांगते हुए और 3 हजार रुपये लेते हुए का वीडियो संजय की फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। दारोगा का रुपये लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो अधिकारियों ने भी इसका संज्ञान लिया।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अतरौली अकमल खान ने बताया कि हल्का चौकी इंचार्ज का रिश्वत लेते हुए का वीडियो सामने आया है, जिस पर उनके द्वारा जांच की गई और जांच रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को कार्रवाई के लिए दी गई है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में महिला चोर गैंग: दिन में कूड़ा बीनने के बहाने रेकी, रात में हथियारों के साथ लूट; डॉक्टर के घर वारदात

ये भी पढ़ेंः अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की मिली धमकी, जैश के आतंकी का ऑडियो आया सामने

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो