whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

दोस्‍ती का खूनी अंजाम! सुनील की पत्‍नी पूनम और हत्‍यारे चंदन में थी फ्रेंडशिप? पुल‍िस के हाथ लगी चैट

Amethi Murder Case: अमेठी हत्याकांड में पुलिस को पूनम की चैट और वीडियो कॉल के साथ कुछ ऐसी तस्वीरें भी मिली हैं। इससे साबित होता है कि पूनम, चंदन के साथ पहले से संपर्क में थी। हालांकि पूनम और उसके परिवार ने मुकदमा भी दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।
11:58 AM Oct 04, 2024 IST | Nandlal Sharma
दोस्‍ती का खूनी अंजाम  सुनील की पत्‍नी पूनम और हत्‍यारे चंदन में थी फ्रेंडशिप  पुल‍िस के हाथ लगी चैट
मिली जानकारी के मुताबिक चंदन वर्मा ने हत्याकांड को अंजाम देने से पहले व्हाट्स ऐप स्टेटस लगाया था, जिसमें मर्डर की बात की थी।

Amethi Murder Case: अमेठी में दलित शिक्षक और उसके पूरे परिवार की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक दलित शिक्षक की पत्नी पूनम और चंदन वर्मा के बीच जान पहचान थी। इस संबंध की पुष्टि दोनों के वीडियो कॉल और तस्वीरों से हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक चंदन और पूनम का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः आखिर क्यों शैतान बना चंदन वर्मा? कौन था 5वां श‍िकार? Whatsapp स्‍टेटस लगाकर दी थी खुली चेतावनी

चंदन वर्मा हत्याकांड को अंजाम देने से पहले एक मंदिर में दर्शन करने गया था। इसके बाद वह सीधे शिक्षक के घर पहुंचा और पूरे परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। सूत्रों के मुताबिक आरोपी चंदन वर्मा खुद को गोली मारकर आत्महत्या करना चाहता था। घटना को अंजाम देने से पहले चंदन ने व्हाट्स ऐप पर स्टेटस लगाया था कि जल्द ही पांच हत्याएं होंगी।

Advertisement

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक हत्याकांड को चंदन ने अंजाम दिया है। पुलिस को पूनम के मोबाइल से चंदन वर्मा के साथ हुई चैट और वीडियो कॉल की जानकारी मिली है। इससे साबित होता है कि पूनम का चंदन से अफेयर था। पुलिस को पूनम और चंदन की साथ में कुछ तस्वीरें भी मिली हैं। माना जा रहा है पुलिस जल्द ही इस घटना का खुलासा कर देगी।

ये भी पढ़ेंः अश्‍लील हरकत से मना क‍िया तो मारे थप्‍पड़, 47 दिन तक सोती रही पुलिस! गोलियों की भेंट चढ़ा पूरा परिवार

Advertisement

हालांकि घटना में सवाल रायबरेली पुलिस पर भी है कि आखिर मुकदमा दर्ज होने के बाद भी उसने चंदन को गिरफ्तार नहीं किया और वह खुलेआम घूमता रहा। पुलिस चुपचाप हाथ पर हाथ धरे बैठी रही।

क्या है अमेठी का मामला

बता दें कि अमेठी जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे के पास एक सरकारी स्कूल के दलित शिक्षक, उनकी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की हत्या का आरोप चंदन पर है। अमेठी के पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार सिंह ने बताया कि 35 वर्षीय सुनील सरकारी शिक्षक थे, जो अहोरवा भवानी चौराहे पर किराए के मकान में रहते थे। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सुनील की पत्नी (32) बेटी दृष्टि (6) और एक साल की बेटी की भी मौत हो गई है। सुनील रायबरेली के रहने वाले थे और पन्हौना स्थित सरकारी स्कूल में शिक्षक थे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो