whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चाय वाले ने जीती 3 लाख की लॉटरी, फिर कर ली सुसाइड; पुलिस ने बताई जान देने की ये वजह

पुलिस के अनुसार चाय वाले से कुछ लोगों ने 55000 रुपये ठग लिए थे, इसके अलावा वही लोग उसे धोखाधड़ी के मामले में फंसाने की धमकी दे रहे थे।
04:04 PM Aug 30, 2024 IST | Amit Kasana
चाय वाले ने जीती 3 लाख की लॉटरी  फिर कर ली सुसाइड  पुलिस ने बताई जान देने की ये वजह

UP police: यूपी के अमेठी में एक चायवाले की हाल ही में 3.55 लाख की लॉटर निकली थी। उसका पूरा परिवार काफी खुश था। लेकिन 28 अगस्त को कुछ ऐसा हुआ कि उसने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। मरने वाले की पहचान राकेश कुमार के रूप में हुई है। वह मुंशीगंज के सरायखेमा गांव का रहने वाला था। अभी तक की जांच में सामने आया है कि तीन लोगों ने टीडीएस के पैसे वापस दिलाने के एवज में उससे 55 हजार रुपये ठग लिए थे।

इसके अलावा वह उसके आधार कार्ड और अन्य दस्तावेजों के जरिए लोन लेने की धमकी दे रहे थे। पुलिस राकेश के परिजनों की शिकायत पर मामले की जांच में जुटी है। घटना के बाद से परिजनों में रोष है, परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस को दी अपनी शिकायत में उन्होंने बताया की इलाके के ही तीन लोगों ने राकेश के कुछ दस्तावेज जब्त कर रखे हैं।

ये भी पढ़ें: Video: लाल टोपी, बुलेट ट्रेन और नवाब ब्रांड… किस ओर जा रही है UP की लड़ाई?

पिता और भाई की हो चुकी है मौत 

बता दें हाल ही में राकेश ने ड्रीम 11 पर 3.55 लाख रुपये जीते थे। वह इलाके में ही चाय बेचने का काम करते थे। परिवार में उनकी मां और अन्य लोग हैं। उनके पिता और भाई का देहांत हो चुका है। अपने भाई की मौत से वह काफी अवसाद में रहते थे और अपनी मां को एक बेहतर जिंदगी देना चाहते थे। आसपड़ोस के लोगों का कहना है कि वह काफी मिलनसार थे और कई बार अपनी दुकान पर आने वाले जरूरतमंद लोगों से चाय के पैसे भी नहीं लेते थे।

पुलिस की अब तक की जांच में ये निकला

पुलिस के अनुसार अभी तक की जांच में पता चला है कि राकेश ने आरोपियों को अपना TDS रिफंड करवाने के लिए अपना आधार कार्ड, पैन कार्ड और अन्य दस्तावेज दिए थे। आरोपियों ने उसे 1.6 लाख रुपये रिफंड कराने का आश्वासन दिया था। लेकिन न तो उसे पैसे मिले और वह लोग उसके दस्तावेज भी नहीं दे रहे थे।

ये भी पढ़ें: नोएडा एयरपोर्ट पर विदेशी उड़ानों को लेकर आया ताजा अपडेट, अब इस महीने से होगा संचालन

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो