whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सुसाइड की कोशिश कर चुका, किसी से नहीं बोलचाल... अमेठी हत्याकांड के आरोपी चंदन वर्मा के बारे में क्या बोले पड़ोसी?

Amethi Teacher Family Murder Case: उत्तर प्रदेश के अमेठी में हुए हत्याकांड का आरोपी चंदन वर्मा पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है। आरोपी वारदात के बाद फरार चल रहा था। पुलिस ने उसे अमेठी से ही अरेस्ट किया है। आरोपी के बारे में कई चौंकाने वाली बातें पड़ोसियों ने बताई हैं।
09:36 PM Oct 04, 2024 IST | Parmod chaudhary
सुसाइड की कोशिश कर चुका  किसी से नहीं बोलचाल    अमेठी हत्याकांड के आरोपी चंदन वर्मा के बारे में क्या बोले पड़ोसी

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश का अमेठी जिला टीचर फैमिली के चार लोगों की हत्या के बाद सुर्खियों में है। आरोपी ने कुछ ही देर में हंसते-खेलते परिवार को खत्म कर दिया। अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र में शिक्षक सुनील कुमार और उनके परिवार की नृशंस हत्या के मामले में पीड़ित परिजनों ने चंदन वर्मा पर आरोप लगाया था। वारदात के बाद आरोपी चंदन वर्मा का परिवार भी कल शाम से फरार है। आरोपी चंदन वर्मा का परिवार शहर कोतवाली के मटिहा गांव में लल्ला सोनी के यहां किराए पर रहता है। चंदन वर्मा के पड़ोसियों से बातचीत करने पर चौंकाने वाली बातें पता लगी हैं।

Advertisement

परिवार में होता था विवाद

पड़ोसियों ने बताया कि चंदन वर्मा के परिवार का किसी से अच्छा संबंध नहीं था। पड़ोस में होटल चलाने वाले शख्स ने बताया कि चंदन ने एक बार जहर निगलकर आत्महत्या की कोशिश की थी। संबंध मधुर न होने के कारण चंदन वर्मा की पड़ोसियों से बातचीत नहीं होती थी। घर के दूसरे हिस्से में रहने वाले पड़ोसी ने बताया कि आए दिन परिवार में किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता था।

यह भी पढ़ें- दोस्‍ती का खूनी अंजाम! सुनील की पत्‍नी पूनम और हत्‍यारे चंदन में थी फ्रेंडशिप? पुल‍िस के हाथ लगी चैट

Advertisement

हत्याकांड की गुत्थी सुलझाना पुलिस के लिए आसान नहीं था। जिसके बाद सुनील कुमार की पत्नी पूनम और चंदन वर्मा की फेसबुक प्रोफाइल ने पूरे घटनाक्रम का राज खोल दिया। दोनों की प्रोफाइल में पुलिस को एक-दूसरे के फोटो मिले थे। इस प्रोफाइल से छेड़छाड़ न हो सके, इसलिए पुलिस ने लॉक करवा दिया है। पुलिस और एसटीएफ को जांच के दौरान पता लगा था कि चंदन और पूनम के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। जो हत्या की वजह हो सकती है। हालांकि शुरुआत में पुलिस की जांच का एंगल लूट था।

Advertisement

पुलिस को थी लूट की आशंका

सूत्रों के मुताबिक UP पुलिस मानकर चल रही है कि आरोपी हत्या के लिए सुनील कुमार के घर पहुंचा था। सुनील कुमार ने जैसे ही दरवाजा खोला, आरोपी ने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। पति को बचाने आई पूनम को भी आरोपी ने वहीं मार गिराया। दोनों बेटियां कमरे के अंदर थीं। आरोपी कमरे में आया और दोनों को मार डाला। इसके बाद फरार हो गया। व्हाट्सऐप स्टेटस में आरोपी ने 5 लोगों के मरने की बात कही थी। माना जा रहा है कि आरोपी मर्डर के बाद खुद आत्महत्या करने की सोच रहा था। लेकिन अब आरोपी पुलिस की हिरासत में है। उससे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें:अमेठी हत्याकांड का आरोपी चंदन वर्मा गिरफ्तार, स्टेटस डालकर ली थी पति-पत्नी और 2 बेटियों की जान

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो