होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

रील के चक्कर में ये कैसा पागलपन! 30 फीट ऊंचे साइन बोर्ड पर चढ़ा युवक, पुशअप करते वीडियो वायरल

Sign Board Pushup Video Viral: एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो यूपी के एक शहर का बताया जा रहा है। युवक रील बनाने के चक्कर में अपनी जान जोखिम में डालकर 30 फीट ऊंचे साइन बोर्ड पर चढ़ जाता है। इसके बाद पुशअप करता है। वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं। विस्तार से मामले के बारे में जानते हैं।
05:23 PM Sep 29, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Amethi Youth Video: रील बनाने के चक्कर में लोग जान की बाजी लगाने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। रील बनाने के लिए युवाओं में कितना पागलपन है, इसका उदाहरण एक वीडियो से मिलता है। रील के चक्कर में लोग पहले भी अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं। ऐसे वीडियो आपने भी देखे होंगे। अब जो वीडियो सामने आया है, वह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यूजर्स अपने तीखे रिएक्शन वीडियो को देखने के बाद दे रहे हैं। वायरल वीडियो यूपी के अमेठी जिले का बताया जा रहा है। एक शख्स शर्ट उतारकर 30 फीट ऊंचे साइन बोर्ड पर चढ़ जाता है। रील के चक्कर में वह पुशअप लगाने लगता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:बिहार में टीचर बना ‘हैवान’; 5वीं के बच्चे को थप्पड़ मारे, घसीटकर क्लास से निकाला बाहर

10 मीटर ऊंचे साइन बोर्ड पर चढ़े शख्स को अपनी जान की जरा भी परवाह नहीं दिखती। बताया जा रहा है कि ये वीडियो नेशनल हाईवे-931 का है। शख्स अगर नीचे गिरता तो जानलेवा हादसा हो सकता था। वीडियो के बैकग्राउंड में सिद्धू मूसेवाला का गाना भी बज रहा है। वीडियो इंस्टाग्राम और एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर जमकर शेयर किया जा रहा है। वहीं, अमेठी पुलिस के हाथ भी वीडियो लगा है। पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है। ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जब लोग रील के चक्कर में सीधे हवालात पहुंच जाते हैं।

Advertisement

महाराष्ट्र में चली गई थी लड़की की जान

कुछ दिन पहले बिहार के एक शख्स का वीडियो भी सामने आया था। एक युवक बाइक के ऊपर स्टंट करता दिखा था। स्टंट के दौरान आरोपी ने पुशअप भी लगाए। बताया गया था कि वीडियो छपरा के किसी युवक ने रील के चक्कर में बनाया। जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के औरंगाबाद में भी जानलेवा हादसा हुआ था। 23 साल की एक लड़की रील बनाने के चक्कर में 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी थी। लड़की कार में बैठी थी। बैक गियर लग गया, लेकिन ब्रेक की जगह उसका पैर एक्सीलेटर पर रखा गया। जिसकी वजह से कार अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी।

यह भी पढ़ें:मिर्जापुर की तर्ज पर बनाने चले थे रील, BHU के गेट पर ‘गुड्डू भैया’ की फील, अब निकलेगी हेकड़ी

Open in App
Advertisement
Tags :
Addiction to making reelsAddiction to reels
Advertisement
Advertisement