लॉ यूनिवर्सिटी में NIA के आईजी की बेटी की मौत, जमीन पर संदिग्ध हालत में पड़ी मिली लाश

NIA IG Daughter Death In Lucknow : यूपी की राजधानी लखनऊ में लॉ की एक छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। हॉस्टल के कमरे में उसकी लाश जमीन पर पड़ी मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल तेज कर दी है।

featuredImage
लखनऊ में लॉ की पढ़ाई कर रही छात्रा की मौत।

Advertisement

Advertisement

UP Crime News : उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। राजधानी लखनऊ में एक छात्रा की संदिग्ध मौत हो गई, जिससे राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया। उनके पिता एनआईए दिल्ली के आईजी पद पर तैनात हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

यह मामला लखनऊ की राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी का है। 19 साल की अनिका रस्तोगी लॉ यूनिवर्सिटी में तीसरे वर्ष एलएलबी की छात्रा थी। प्राथमिक जानकारी के अनुसार, वह रात में अपने हॉस्टल के कमरे में गई थी। साथी सुबह अनिका को बुलाने के लिए उसके कमरे में गए। उन्होंने काफी देर तक कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन न तो दरवाजा खुला और न ही अंदर से कोई आवाज आई।

यह भी पढ़ें : रेप पीड़िता की मौत, सुलह को ऑफर किए 4 लाख…’ बिचौलिया और आरोपी इंस्ट्रक्टर गिरफ्तार

कमरे में मिला छात्रा का शव

इस पर दोस्तों को चिंता हुई और उन्होंने अनिका के कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। जब उन्होंने कमरे के अंदर जाकर देखा तो वे चौंक गए। हॉस्टल कमरे के फर्श पर संदिग्ध हालत में छात्रा का शव पड़ा था। इसके बाद उन्होंने इस मामले की सूचना यूनिवर्सिटी और हॉस्टल प्रशासन को दी। फिर हॉस्टल स्टाफ ने फोन कर पुलिस को बुलाया।

यह भी पढ़ें : 9-9 लग्जरी कारों का मालिक…करोड़पति है ये सफाई कर्मचारी, चौंका देगा कमाई का तरीका

मामले की जांच पड़ताल कर रही पुलिस

इस घटना से पूरी यूनिवर्सिटी और हॉस्टल में हड़कंप मच गया। सूचनी पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और कमरे की छानबीन कर रही है। पुलिस अनिका के दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है। अनिका के पिता संतोष रस्तोगी आईपीएस अधिकारी हैं और वे इस वक्त एनआईए दिल्ली में आईजी हैं। पुलिस ने छात्रा के घरवालों को मामले की जानकारी दे दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि छात्रा की मौत कैसे हुई।

Open in App
Tags :