खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ayodhya Gangrape Case: मायावती ने की यूपी सरकार की तारीफ, अखिलेश यादव से कर डाले तीखे सवाल?

Ayodhya Gangrape Case में समाजवादी पार्टी के नेता मोईद खान पर शामिल होने का आरोप है। स्थानीय नगर निगम ने आरोपी की बेकरी पर बुलडोजर चलाया है, अब उसका लाइसेंस रद्द करने पर विचार किया जा रहा है।
06:33 PM Aug 03, 2024 IST | Amit Kasana
mayawati
Advertisement

Ayodhya Gangrape Case: अयोध्या गैंगरेप मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी सरकार की तारीफ की है। मायावती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा कि यूपी सरकार ने केस में त्वरित कार्रवाई की, जो उचित है। वहीं, उन्होंने आगे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के उस बयान जिसमें उन्होंने आरोपी का DNA टेस्ट करवाने की मांग की है पर सवाल किया कि समावजादी पार्टी की सरकार के समय ऐसे कितने केस में डीएनए टेस्ट हुए थे?

Advertisement

मायावती ने यूपी सरकार से की अपील

दरअसल, X पर एक पोस्ट में मायावती ने कहा कि यूपी में अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था की हालत खराब है। उन्होंने कहा कि यहां महिला सुरक्षा व उत्पीड़न के बढ़ते केस चिन्ता का विषय हैं। उन्होंने यूपी सरकार से अपील करते हुए कहा कि उन्हें ऐसे मामलों पर कंट्रोल करने के लिए जाति-बिरादरी और किसी तरह की राजनीति से ऊपर उठकर सख्त कदम उठाने चाहिए।

क्या है पूरा मामला

अयोध्या में 12 वर्षीय लड़की के साथ कथित रूप से गैंगरेप का मामला है। इस मामले में समाजवादी पार्टी के नेता मोईद खान के शामिल होने का आरोप है। बता दें 2 जुलाई को पीड़िता की मां ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर इस बारे में शिकायत की थी।

Advertisement

सपा नेता के बेकरी पर चला बुलडोजर

इस केस में आज दिन में सपा नेता मोईद खान पर प्रशासन ने कार्रवाई शुरू की। प्रशासन ने सपा नेता की बेकरी पर बुलडोजर चला दिया है। बता दें इससे पहले बेकरी में बनाए गए सामान के सैंपल लिए गए थे। जानकारी के अनुसार प्रशासन बेकरी का लाइसेंस रद्द करने की तैयारी कर रहा है। इससे पहले शुक्रवार को सपा नेता की जमीनों की जिला प्रशासन ने पैमाइश कर जानकारी ली।

ये भी पढ़ेंः हे राम! 3 साल के मासूम को पिता ने मौत के घाट उतारा, पत्नी से लड़ाई के बाद जानवर बना शख्स

ये भी पढ़ेंः UP: BJP नेता की नाबालिग बेटी का दिनदहाड़े अपहरण, बदमाशों ने स्कूल जाते समय उठाया

Open in App
Advertisement
Tags :
Ayodhya Gangrape Case
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement