whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पिता ने 56000 रुपये में बेच दी दुधमुंही बच्ची, CCTV में कैदी हुई घटना; मां ने उठाया ये बड़ा कदम...

अलीगढ़ पुलिस ने बच्ची को बरामद कर लिया है, कानूनी कार्रवाई करने के बाद बच्ची उसकी मां को सौंप दी गई है। पुलिस मामले में आगे की जांच में जुटी है।
08:35 PM Aug 03, 2024 IST | Amit Kasana
पिता ने 56000 रुपये में बेच दी दुधमुंही बच्ची  cctv में कैदी हुई घटना  मां ने उठाया ये बड़ा कदम

Aligarh father sold newborn daughter: यूपी के अलीगढ़ में एक पिता अखिरकार इतना क्या मजबूर हुआ कि उसने अपने दिल के टुकड़े अपनी बेटी को महज 56000 रुपये में बेच दिया? दरअसल, इस पूरे मामले का तब खुलासा हुआ जब बच्ची की मां स्थानीय पुलिस थाने पहुंची और अपने पति के खिलाफ शिकायत की। अब पुलिस ने बच्ची को बरामद कर लिया है।

बच्ची की मां ने की थी पुलिस में शिकायत

ये पूरा मामला गंगिरी पुलिस स्टेशन का है। पुलिस ने महिला (अनिता सिंह) के बयानों के बाद छानबीन शुरू की। महिला की शिकायत थी कि जन्म के पांच दिन बाद उसकी बेटी अस्पताल से गायब हो गई है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। सीसीटीवी फुटेज देखने पर पुलिस व परिजनों के पैरों तल जमीन खिसक गई।

अस्पताल से बाहर कैसे गया बच्चा?

गायब बच्ची को खुद उसका पिता 40 वर्षीय चरण सिंह किसी को देता हुआ दिख रहा है। फुटेज के हिसाब से आरोपियों की पहचान की गई। पुलिस ने इलाके में ही रहने वाले एक दंपति के पास से बच्ची को बरामद किया। इस पूरे मामले में अस्पताल प्रशासन को भी भनक तक नहीं लगी की दंपति बच्चे को अस्पताल से बाहर कैसे ले गया?

पिता पर चढ़ा था कर्जा

पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि चरण सिंह पर कर्जा चढ़ा हुआ था, इसलिए उसने बेटी को बेच दिया। जिस दंपति को उसने बच्ची बेची थी उनके शादी के कई साल बाद तक बच्चा नहीं हुआ है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार शिकायत करने वाली महिला ने बाद में अपने पति के खिलाफ शिकायत वापस ले ली है। वहीं, दोनों पक्ष एक-दूसरे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। बच्ची को उसके मां के हवाले कर दिया गया है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो