whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

तोते को ढूंढने वाले को 10 हजार का इनाम, अयोध्या में पोस्टर देख हर कोई हैरान

Ayodhya Man Printed Poster Missing Parrot: यूपी के अयोध्या में एक युवक ने तोते के गायब होने पर पोस्टर छपवाए और पूरे शहर में चस्पा करवाए। पोस्टर में तोते को ढूंढ कर लाने वाले को 10 हजार रुपये का इनाम देने का ऐलान किया गया है।
12:21 PM Sep 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
तोते को ढूंढने वाले को 10 हजार का इनाम  अयोध्या में पोस्टर देख हर कोई हैरान
Ayodhya News

Ayodhya News: यूपी के अयोध्या से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक तोते के लापता होने पर उसका मालिक परेशान हो गया। इसके बाद मालिक ने पूरे शहर में जगह-जगह पर पोस्टर लगवाए और ढूंढ कर लाने वाले को 10 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की।

Advertisement

हैरान कर देने वाला मामला अयोध्या की नील बिहार काॅलोनी का है। यहां रहने वाले शैलेष कुमार ने एक तोता पाला था, लेकिन कुछ दिनों पहले वह गायब हो गया। इस के बाद परिवार के लोगों ने उसे आसपास ढूंढा, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। इसके बाद शैलेष कुमार ने पोस्टर प्रिंट करवाए। जिस पर उस तोते का फोटो भी है। पोस्टर में लिखा कि जो भी इस तोते को ढूंढ कर लाएगा उसे 10 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा।

मिट्ठू की गर्दन पर कंठ का निशान

इसके साथ ही पोस्टर में लिखा है कि मिट्ठू की गर्दन पर कंठ का निशान है। इतना ही नहीं पोस्टर को पूरी शहर की दीवारों और पब्लिक प्लेस पर चिपकाया गया है। इसके अलावा पोस्टर पर एक नंबर भी दिया हुआ है जिस पर काॅल कर आप मालिक को तोते के बारे में सूचना दे सकते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः बेटी की शादी की तैयारियों में जुटा था क्लर्क, 3 दिन की ली थी छुट्टी; ऑफिस बुलाया तो उठा लिया खौफनाक कदम!

ऐसे हुआ गायब 

Advertisement

शैलेष कुमार ने बताया कि मिट्ठू तब उड़ गया जब पिंजरे का गेट गलती से खुला रह गया। उन्होंने कहा कि यह इंसानों की आवाज की नकल कर सकता है और घर में आने वाले ज्यादातर मेहमानों का नाम लेकर स्वागत करता है। शैलेष ने कहा कि मेरा परिवार इसको लेकर काफी चिंतित है। हम वाकई में उसे खोजना चाहते हैं।

ये भी पढ़ेंः फतेहपुर में 10वीं की ‘प्रेग्नेंट’ छात्रा का कत्ल! पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो