whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

युवक को खंभे से बांधकर पीटने का वीडियो वायरल, काला मुंह करके घुमाया, बदायूं में मिली लव मैरिज की सजा

Uttar Pradesh Crime: बदायूं में एक युवक से बर्बरता का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि युवक को खंभे से बांधकर पीटा जा रहा है। उसको काला मुंह किए जाने के बाद गांव में घुमाया जा रहा है। एक महिला के परिजनों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मामला 4 मई का बताया जा रहा है।
07:02 PM May 14, 2024 IST | Parmod chaudhary
युवक को खंभे से बांधकर पीटने का वीडियो वायरल  काला मुंह करके घुमाया  बदायूं में मिली लव मैरिज की सजा
बदायूं में युवक से बर्बरता का वीडियो वायरल।

Uttar Pradesh Crime News: बदायूं में प्रेम संबंध का पता लगने पर एक युवक को खंभे से बांधकर पीटा गया। बाद में युवक को काला मुंह कर गांव में घुमाया गया। फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के एक गांव में ये मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि वारदात 4 मई की है। इसका वीडियो भी वायरल हो गया है। प्रेमिका के परिजनों ने युवक को मुंह काला कर व जूते-चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया था।

4 माह पूर्व युवक और गांव की महिला ने हिमाचल प्रदेश में जाकर कोर्ट मैरिज कर ली थी। गांव के लोगों ने बहाने से युवक और महिला को बुलाया था। फिर उसके साथ बर्बरता की गई। पांच मई को पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की थी। लेकिन अब वारदात का वीडियो भी पुलिस को मिला है। जिसके बाद कहा जा रहा है कि केस में और धाराएं शामिल की जाएंगी।

यह भी पढ़ें:मेरठ में 160 रुपये के लिए महिला सुपरवाइजर पर चढ़ाई कार, टोल प्लाजा का वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि युवक ने पेशाब पिलाए जाने के आरोप भी लगाए हैं। लेकिन पुलिस ने इससे इनकार किया है। युवक ने बताया कि वह दिल्ली में मजदूरी करता है। 6 महीने पहले गांव की एक महिला से उसका अफेयर शुरू हुआ था। चार महीने बाद वे लोग हिमाचल प्रदेश गए थे। जहां कोर्ट मैरिज कर ली। महिला ने अपने पहले पति से कोई बात नहीं की थी। इसके बाद महिला के पति ने उससे बात की और झांसा देकर गांव बुला लिया। जब वे लोग गांव में आए, तो महिला को बंधक बना लिया गया। जबकि युवक से मारपीट की गई।

रातभर युवक से की गई मारपीट

आरोप है कि रातभर युवक को महिला का पति और दूसरे परिजन पीटते रहे। इसके बाद आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और गांव से भगा दिया। पहले पुलिस ने मारपीट के तहत केस दर्ज किया था। लेकिन अब वीडियो सामने आने के बाद और धाराएं जोड़ी जाएंगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो