whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बहराइच में कहां छिपा है लंगड़ा भेड़िया? ड्रोन कैमरे में नजर आया आदमखोर, वन विभाग ने घेरा!

Uttar Pradesh Bahraich Bhediya Terror : उत्तर प्रदेश के बहराइच में आज भी भेड़ियों का खौफ है। भेड़िये ने लोगों का सुखचैन छीन रखा है। लोग लाठी डंडे लेकर अपने और अपने परिवार की सुरक्षा कर रहे हैं। इस बीच ड्रोन कैमरे में छठा भेड़िया नजर आया। वन विभाग ने उसे पकड़ने के लिए घेराबंदी शुरू कर दी है।
04:51 PM Sep 18, 2024 IST | Deepak Pandey
बहराइच में कहां छिपा है लंगड़ा भेड़िया  ड्रोन कैमरे में नजर आया आदमखोर  वन विभाग ने घेरा
ड्रोन कैमरे में नजर आया भेड़िया। (File Photo)

UP Bahraich Bhediya Terror : यूपी के बहराइच में भेड़ियों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। जहां आदमखोर भेड़ियों के हमले में अबतक 10 लोगों की मौत हो चुकी है तो वहीं 30 से ज्यादा लोग घायल हैं। वन विभाग की टीम ने 6 में से 5 भेड़ियों को पकड़ लिया है। वन विभाग को छठे लंगड़े भेड़िये की लोकेशन मिल गई है। ड्रोन कैमरे में आदमखोर भेड़िये की तस्वीरें कैद हो गई हैं।

Advertisement

बहराइच में लोगों पर हमला कर रहा छठा भेड़िया लंगड़ा है, जो सबसे ज्यादा खूंखार बताया जा रहा है। महसी तहसील के तहत आने वाले 30 गावों में आतंक का दूसरा नाम बने इस आदमखोर लंगड़े भेड़िये को पकड़ने के लिए वन विभाग की भारी भरकम टीम जुटी और जंगलों की खाक छान रही है। वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि यह भेड़िया भी जल्द ही पिंजरे में कैद होगा।

यह भी पढे़ं : Video: क्या 20 साल पहले की तरह ही बदला ले रहा भेड़िया? क्या है खौफनाक कहानी? 5 पॉइंट में समझें सबकुछ

Advertisement

ड्रोन कैमरे में नजर आया लंगड़ा भेड़िया

इस दौरान वन विभाग को टीम को बड़ी सफलता मिली। ड्रोन कैमरे के जरिए भेड़िये की लोकेशन का पता चला है कि वह कहां छिपा है? ड्रोन कैमरे में ली गई तस्वीर के अनुसार, गन्ने के खेतों में भेड़िये के छिपे होने की बात सामने आ रही है। अब टीम ने भेड़िये को पकड़ने के लिए उस इलाके में चारों तरफ से घेराबंदी शुरू कर दी है।

Advertisement

यह भी पढे़ं : जिंदा पकड़ो या मुर्दा! बिहार के मॉडल पर यूपी में 9 शूटर तैनात, भेड़िये को देखते ही करेंगे शूट

24 से 48 घंटे में पकड़ा जाएगा आदमखोर

माना जा रहा है कि आदमखोर भेड़िया 24 से 48 घंटे के भीतर पकड़ लिया जाएगा। अगर इस दौरान भेड़िया ने किसी पर हमले करने की कोशिश की तो वन विभाग की टीम उसे मार भी सकती है। इसे लेकर स्थानीय लोगों ने दावा किया है कि बाकी भेड़ियों से ज्यादा खतरनाक लंगड़ा भेड़िया है। वह अंधेरे में छिपकर बच्चों और बुजुर्गों पर हमला करता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो