whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बीवी को बिस्तर पर दूसरे संग देख 'कातिल' बना पति, प्रेमी की हत्या और पत्नी की हालत गंभीर

UP Crime News: यूपी के बहराइच में एक ट्रक ड्राइवर पति ने बीवी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद उसने गुस्से में आकर पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी। हालांकि इस दौरान हुई हाथापाई में विवाहिता और पति भी घायल हो गए।
12:13 PM Sep 17, 2024 IST | Rakesh Choudhary
बीवी को बिस्तर पर दूसरे संग देख  कातिल  बना पति  प्रेमी की हत्या और पत्नी की हालत गंभीर
Bahraich Crime News

Bahraich Crime News: यूपी के बहराइच से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनमक हालत में देख लिया। इसके बाद पति की पत्नी और प्रेमी से भिड़ंत हो गई। इस दौरान पति ने धारदार हथियार से पत्नी और प्रेमी पर हमला बोल दिया। इस हमले में प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। मारपीट में पति को भी चोटें आई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और घटना में शामिल आरोपी भांजे को अरेस्ट कर लिया। जबकि घायल पति-पत्नी को इलाज के लिए हाॅस्पिटल भिजवाया।

Advertisement

मामले की जानकारी देते हुए बहराइच के एसपी सिटी ने बताया कि पत्नी को प्रेमी के साथ पति और पत्नी के साथ मारपीट हुई। इस दौरान पति ने घर में रखे बांके से प्रेमी की हत्या कर दी। घटना में पति-पत्नी भी घायल हुए हैं। जिनका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने प्रेमी के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भिजवाया है।

यह है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि थाना कैसरगंज क्षेत्र के गुड्डू पुत्र सुलेमान का कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र की खतीबुन्निशा नाम की विवाहिता के साथ अफेयर चल रहा था। बीती शाम खतीबुन्निशा ने प्रेमी को घर बुला लिया। दोनों कमरे में थे, तभी विवाहिता का पति हलीम जो कि ट्रक ड्राइवर है,वह घर पहुंच गया था। घर का दरवाजा बंद होने पर हलीम को शक हुआ। उसने घर की खिड़की से अंदर देखा तो पत्नी अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखी। इसके बाद गुस्से में हलीम ने गुड्डू पर हमला बोल दिया। इस दौरान दोनों में जमकर मारपीट हुई। इसके बाद हलीम ने घर में रखे बांके से गुड्डू की हत्या कर दी।

Advertisement

ट्रक ड्राइवर है विवाहिता का पति

मेडिकल काॅलेज में भर्ती हलीम ने बताया कि वो अहमदाबाद में ट्रक चलाता है। डेढ़ महीने बाद वह घर आया था। जहां उसने पत्नी को प्रेमी गुड्डू के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया। ये देख उसे गुस्सा आ गया और गुड्डू से उसकी मारपीट हो गई। हलीम ने बताया कि गुड्डू ने भी उस पर बांके से हमला किया था। जिसमें उसे चोटें आई हैं। वहीं अस्पताल में भर्ती हलीम की पत्नी ने बताया कि उसके पति ने प्लान करके गुड्डू को घर बुलाया और भांजे के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़ेंः Reel के लिए कफन ओढ़कर हाईवे पर लेटा युवक, फेमस होने के लिए किया मरने का नाटक

Advertisement

पुलिस ने दर्ज किया मामला

मामले में पुलिस ने कोतवाली कैसरगंज के प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह ने बताया कि महिला के पति और उसके भांजे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। वहीं हलीम के भांजे को अरेस्ट कर लिया गया है। जबकि हलीम का पुलिस हिरासत में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः फिरोजाबाद में धमाके में 5 की मौत, 11 की हालत गंभीर; पटाखे बनाने की फैक्ट्री में हुआ हादसा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो