whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bahraich Encounter: आरोपियों के पैरों में लगी गोली, बहराइच एनकाउंटर का पहला Video आया सामने

Bahraich Encounter Video : बहराइच हिंसा मामले में पुलिस ने गुरुवार को दो आरोपियों का एनकाउंटर किया। दोनों आरोपियों के पैरों में गोली लगी है। इसके बाद पुलिस ने घायल आरोपियों को अस्पताल में एडमिट कराया। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है।
06:22 PM Oct 17, 2024 IST | Deepak Pandey
bahraich encounter  आरोपियों के पैरों में लगी गोली  बहराइच एनकाउंटर का पहला video आया सामने
बहराइच एनकाउंटर का वीडियो आया सामने।

Bahraich Encounter Video : उत्तर प्रदेश के बहराइच में रविवार को मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई थी। इस दौरान कुछ आरोपियों ने गोलियां चलाईं, जिससे रामगोपाल मिश्र की मौत हो गई। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया। बहराइच एनकाउंटर का पहला वीडियो सामने आया है।

Advertisement

पुलिस ने जिन दो आरोपियों को गोली मारी, उनके नाम सरफराज उर्फ रिंकू और मोहम्मद तालीम उर्फ सबलू हैं। एनकाउंटर में घायल दोनों आरोपियों को पुलिसकर्मी अपने कंधे पर लादकर गाड़ी पर बैठाए और फिर उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वीडियो में आरोपी दर्द से कराहते हुए नजर आ रहे हैं। एक आरोपी के दाएं पैर और दूसरे के बाएं पैर में गोली लगी है।

यह भी पढ़ें : ‘गोली चलाने वालों को क्या माला पहनाएं’, बहराइच एनकाउंटर पर योगी सरकार के मंत्री ओपी राजभर का बड़ा बयान

Advertisement

Advertisement

बहराइच हिंसा मामले में ये आरोपी गिरफ्तार

बहराइच की एसपी वृंदा शुक्ला ने बहराइच हिंसा मामले में पकड़े गए आरोपियों की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एनकाउंटर के बाद जिन पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, उनमें मोहम्मद सरफराज उर्फ रिंकू, मोहम्मद तालीम उर्फ सबलू, मोहम्मद फहीम, अब्दुल हमीद और मोहम्मद अफजल शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : आरोपी सरफराज का नेपाल और बहराइच हिंसा के मास्टरमाइंड से क्या है कनेक्शन? पुलिस ने किया एनकाउंटर

हथियार की बरामदगी के लिए आरोपियों को लेकर गई थी पुलिस

रामगोपाल मिश्र की हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार की बरामदगी के लिए आरोपी सरफराज और तालीम की निशानदेही पर पुलिस गई थी। इस दौरान आरोपियों ने भागने की कोशिश की। इस पर पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आरोपियों के पैरों में गोली मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो