whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'गोली चलाने वालों को क्या माला पहनाएं', बहराइच एनकाउंटर पर योगी सरकार के मंत्री ओपी राजभर का बड़ा बयान

OP Rajbhar Statement On Bahraich Encounter : बहराइच हिंसा मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को एनकाउंटर कर दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। अब इस घटना पर राजनीति हो रही है। इसे लेकर यूपी के मंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधा।
05:48 PM Oct 17, 2024 IST | Deepak Pandey
 गोली चलाने वालों को क्या माला पहनाएं   बहराइच एनकाउंटर पर योगी सरकार के मंत्री ओपी राजभर का बड़ा बयान
बहराइच एनकाउंट पर ओपी राजभर का बड़ा बयान।

OP Rajbhar Statement On Bahraich Encounter : उत्तर प्रदेश में बहराइच एनकाउंटर पर सियासत तेज हो गई है। आरोपी सरफराज और तालीम के एनकाउंटर को लेकर विपक्ष ने योगी सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस और सपा ने कहा कि सरकार अपनी कमियों को छुपाने के लिए एनकाउंटर कर रही है। इसे लेकर योगी सरकार के मंत्री ओपी राजभर ने पटलवार किया।

Advertisement

उत्तर प्रदेश के मंत्री ओपी राजभर ने कहा कि जब पुलिस किसी को गिरफ्तार करने जाती है और उन पर गोलियां चलती हैं तो क्या पुलिस उन्हें माला पहनाएगी या उन पर फूल बरसाएगी?। पुलिस का काम अपराधियों को जिंदा या मुर्दा पकड़ना है। अगर किसी ने अपराध किया तो उसे भूमिगत या जेल में रहना होगा या ऊपर जाना होगा। देश और राज्य में कानून व्यवस्था होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : आरोपी सरफराज का नेपाल और बहराइच हिंसा के मास्टरमाइंड से क्या है कनेक्शन? पुलिस ने किया एनकाउंटर

Advertisement

Advertisement

बहराइच एनकाउंटर पर अखिलेश यादव ने उठाए सवाल

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बहराइच एनकाउंटर पर कहा कि शासन-प्रशासन अपनी विफलता को छुपाने के लिए एनकाउंटर कर रहा है। अगर एनकाउंटर से राज्य की कानून व्यवस्था में सुधार होता तो यूपी देश के कई राज्यों से आगे होता। अगर जुलूस के लिए अनुमति ली गई थी तो इसे शांतिपूर्ण तरीके से क्यों नहीं निकाला गया? अगर सरकार इतने छोटे कार्यक्रम को संभाल नहीं सकती तो उनसे राज्य में कानून व्यवस्था की उम्मीद कैसे की जा सकती है। जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है और ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए। यह घटना यूं ही नहीं हुई, इसकी योजना बनाई गई थी।

यह भी पढ़ें : नेपाल भागने की फिराक में थे बहराइच हिंसा मामले के आरोपी, पुलिस ने सरफराज-तालीम का किया एनकाउंटर

कांग्रेस ने भी योगी सरकार पर साधा निशाना

बहराइच एनकाउंटर को लेकर यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय ने भी योगी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बहराइच हिंसा मामले में सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। अपनी कमियों को छुपाने के लिए सरकार ऐसा कर रही है। सरकार की ओर से फर्जी एनकाउंटर और हत्याएं कराई जा रही हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो