होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'आरोपियों का एनकाउंटर हो...', बहराइच हिंसा में मारे गए रामगोपाल की पत्नी ने CM से मांगा इंसाफ

Ramgopal Mishra Wife Demand Encounter Accused: बहराइच हिंसा में मारे गए रामगोपाल मिश्रा की पत्नी और मां और पिता सीएम योगी से मिलने के लिए लखनऊ पहुंचे। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए सीएम योगी से इंसाफ मांगा है।
01:25 PM Oct 15, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Bahraich Violence
Advertisement

Bahraich Violence: सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज बहराइच हिंसा में मारे गए रामगोपाल मिश्रा के परिजन सीएम योगी से मिलने लखनऊ पहुंचे। इससे पहले उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमें आरोपियों का एनकांउटर चाहिए। मृतक की पत्नी ने कहा कि जैसे मेरे पति को मारा, वैसे ही उन्हें भी मारा जाए। हमारी सीएम से यही मांग है। हमें उनसे और कुछ नहीं चाहिए।

Advertisement

रामगोपाल मिश्रा के पिता ने कहा कि उनके बेटे की गोली मारकर हत्या की गई है। पूरा परिवार उजड़ गया है। जिन लोगों ने उसे मारा है, उन्हें सजा दी जाए। हमारे पूरे परिवार को बर्बाद कर दिया। बता दें कि सीएम योगी ने मामले में संज्ञान लेते हुए पीड़ित परिवार को मिलने के लिए बुलाया है।

हमें खून के बदले खून चाहिए

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रामगोपाल की पत्नी ने कहा कि हमें तो खून के बदले खून चाहिए। हम पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। जब तक उनका खून नहीं बहेगा, हम संतुष्ट नहीं होंगे। रामगोपाल की मां ने कहा कि मेरा बेटा तो चला गया, अब हम क्या करेंगे? हमें तो बस न्याय चाहिए। जैसे बेटे को मारा, वैसी सजा उनको मिले। हम पुलिस की कार्रवाई से खुश नहीं हैं। रामगोपाल के भाई ने कहा कि पुलिस की लापरवाही से यह सब कुछ हुआ है। मैं वहीं मौजूद था, जब हत्या हुई। हमें दोषियों का एनकाउंटर चाहिए।

ये भी पढ़ेंः बहराइच में हिंसा के बाद अब कैसे हैं हालात? पीड़ित परिवार से मिलेंगे सीएम योगी

Advertisement

बहराइच में क्या हुआ था?

बता दें कि रविवार शाम को हरदी थाने के रहुआ मंसूर गांव में रामगोपाल मिश्रा दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए आगे चल रहा था। इस दौरान जब जुलूस मोहल्ले से गुजरा तो नारेबाजी और डीजे को लेकर दो समुदाय में बहस हो गई। इसके बाद पत्थरबाजी हुई और फायरिंग हुई। इस घटना में दो युवक गंभीर घायल हो गए। जिन्हें बाद में हाॅस्पिटल ले जाया गया। हाॅस्पिटल में इलाज के दौरान युवक रामगोपाल की मौत हो गई, जबकि एक अन्य का इलाज अभी भी चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः विसर्जन के दौरान भड़की हिंसा की आग में सुलगा बहराइच, हालात संभालने पिस्टल लेकर उतरे एडीजी

Open in App
Advertisement
Tags :
Bahraich violence
Advertisement
Advertisement