whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बल्ली पंडित कौन है, जिसे पुलिस ने किया गिरफ्तार; अतीक अहमद से क्या कनेक्शन?

Balli Pandit: प्रयागराज पुलिस ने अतीक अहमद के शॉर्प शूटर बल्ली पंडित को चकिया से गिरफ्तार कर लिया है। जब उसे गिरफ्तार किया गया, उस समय वह किसी जगह बम विस्फोट करने जा रहा था।
10:17 AM Mar 28, 2024 IST | Achyut Kumar
बल्ली पंडित कौन है  जिसे पुलिस ने किया गिरफ्तार  अतीक अहमद से क्या कनेक्शन
Balli Pandit को प्रयागराज पुलिस ने किया गिरफ्तार

Balli Pandit: प्रयागराज की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने अतीक अहमद के गुर्गे बल्ली पंडित को चकिया से गिरफ्तार किया है। बल्ली अतीक गैंग का शॉर्प शूटर रह चुका है। कहा जाता है कि उमेश पाल की हत्या से वह अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन से मुलाकात की थी। इसका वीडियो भी सामने आया था। फिलहाल, उससे पूछताछ जारी है।

कौन हैं बल्ली पंडित?

बल्ली पंडित हिस्ट्रीशीटर है। उसे उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब वह किसी झोले में बम भरकर वारदात को अंजाम देने जा रहा था। बल्ली पंडित को अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का खास गुर्गा माना जाता है। वह अतीक के जेल जाने के बाद हमेशा साए की तरह शाइस्ता की सुरक्षा में लगा रहता था।

झोले से बरामद हुए 10 बम

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, उसकी गिरफ्तारी खुल्दाबाद थाना क्षेत्र के चकिया से हुई। इस दौरान उसके झोले 10 बम बरामद किए गए।  पुलिस उससे फरार चल रहीं शाइस्ता परवीन के बारे में पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही, पुलिस शाइस्ता के संभावित ठिकानों पर भी छापेमारी करने में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: Asad Ahmed Encounter: जानें कौन हैं UP STF के चीफ अमिताभ यश, जिनकी देखरेख में कार्रवाई को टीम ने दिया अंजाम

2 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में हुई गिरफ्तारी

बल्ली पंडित की गिरफ्तारी 2 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में की गई है। श्याम पाल ने उसके खिलाफ खुल्दाबाद थाने में केस दर्ज कराया था। बल्ली पंडित धूमनगंज थाने का कुख्यात हिस्ट्रीशीटर है। उसके खिलाफ कई थानों में संगीन धाराओं में 16 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। वह इलाहाबाद शहर पश्चिमी से पूर्व विधायक राजू पाल के हमले में जेल भी जा चुका है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने अतीक अहमद की कब्र पर चढ़ाए फूल? भड़के सपाई

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो