होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मामूली कहासुनी से उजड़ा हंसता-खेलता परिवार, पत्नी ने निगला जहर तो छत से कूदा पति

Banda Couple Suicide Attempt Case: उत्तर प्रदेश के बांदा में घरेलू कलह के चलते एक पति-पत्नी ने जान देने की कोशिश की। पत्नी ने पहले जहर निगल लिया। जिसके बाद पति ने भी छत से छलांग लगा दी। बाद में दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर पत्नी की मौत हो गई। वहीं, पति की हालत गंभीर बनी हुई है।
09:28 PM Jun 25, 2024 IST | Parmod chaudhary
पत्नी ने निगला जहर, पति छत से कूदा।
Advertisement

Uttar Pradesh Crime News: यूपी के बांदा में घरेलू कलह के चलते एक कपल ने जान देने की कोशिश की। पति और पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। पति ने उसको देखा तो कहा कि अगर तुम नहीं रहोगी तो मैं भी जिंदा नहीं रहूंगा। इसके बाद पति ने छत से छलांग लगा दी। दोनों को तुरंत अस्पताल में दाखिल करवाया गया। जहां पर पत्नी को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, पति की हालत गंभीर बनी हुई है। पति का नाम कृष्ण कुमार है। उसकी पत्नी पूजा की मौत हो चुकी है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:14 महीने में नहीं घटा बीवी का वजन तो जिम ट्रेनर पति से मांगा तलाक, आगरा में अजीब मामला

बबेरू कोतवाली क्षेत्र के सतन्याय गांव में किसी बात को लेकर पत्नी को पति ने डांट दिया था। जो उसे काफी महंगी पड़ गई। गुस्साई पत्नी ने जब जहर निगला तो कुछ ही देर में उसकी हालत बिगड़ गई। पति ने उसे देखा तो एकदम छत से छलांग लगा दी। कहा कि जब तुम ही नहीं रहोगी, तो मैं अकेला जिंदगी जी कर क्या करूंगा? छत से कूदने के बाद पति बुरी तरह घायल हो गया। पत्नी ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दोनों की दर्दनाक मौत के बाद इलाके में शोक की लहर है। परिजनों ने बताया कि महिला का पति 3 दिन पहले ही गुजरात से लौटकर आया था। दोनों की शादी को कुछ ही दिन हुए हैं।

मामूली बात को लेकर कहासुनी, उजड़ गया घर

किसी बात को लेकर कृष्ण का पूजा से झगड़ा हुआ था। नाराज पत्नी ने जहर निगल लिया। जिसको देख पति भी छत से नीचे कूद गया। परिजन दोनों को लेकर स्वास्थ्य केंद्र गए थे। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया था। इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई। वहीं, पति की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। उसका इलाज जारी है। पुलिस को मामले की सूचना दे दी गई है। परिजनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर विनीत सचान ने महिला की मौत की पुष्टि की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Crime News
Advertisement
Advertisement