whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पति घर पर करता रहा इंतजार, प्रेमी संग बाइक पर हिमाचल प्रदेश चली गई पत्नी

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश की एक महिला अपने पति को ड्यूटी पर जाने की बात कहकर घर से गई थी। महिला ने ड्यूटी की, लेकिन घर नहीं लौटी। घर आने के बजाय वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। उसने पति से पहले तो फोन पर बात की, लेकिन बाद में बंद कर लिया। पति ने पुलिस को शिकायत दी है।
06:39 PM Jun 30, 2024 IST | Parmod chaudhary
पति घर पर करता रहा इंतजार  प्रेमी संग बाइक पर हिमाचल प्रदेश चली गई पत्नी
प्रेमी के साथ पत्नी फरार।

Uttar Pradesh Crime: उत्तर प्रदेश के बांका में पत्नी की बेवफाई का मामला सामने आया है। एक पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। महिला आंगनबाड़ी में आदिवासी सहायिका के तौर पर काम करती है। उसे घर से गए हुए 9 दिन बीत चुके हैं। जिसके बाद महिला के पति ने जयपुर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया है। पति ने महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इलाके के अंतर्गत आते एक गांव निवासी ने बताया कि उसकी पत्नी ड्यूटी पर जाने की बात कहकर घर से निकली थी। वह घर लौटने के बजाय अपने प्रेमी प्रकाश मुर्मू के साथ बाइक पर बैठकर हिमाचल प्रदेश चली गई।

वापस आने का भरोसा दिया, लेकिन सब झूठ

शुक्रवार 21 जून को वह पत्नी के घर लौटने का इंतजार करता रहा। लेकिन वह नहीं लौटी। काफी देर इंतजार करने के बाद उसने अपनी पत्नी को फोन किया था। लेकिन वह बंद मिला। उसने अगले दिन सुबह 8 बजे महिला को फिर से फोन किया। फोन पत्नी ने उठाया और उसे कहा कि वह हरियाणा के अंबाला रेलवे स्टेशन पर है। दो दिन में वापस लौट आएगी। इसके बाद पत्नी नहीं लौटी। बाद में पीड़ित ने फिर से पत्नी को फोन लगाया तो उसे जवाब मिला कि वह अपने प्रेमी प्रकाश मुर्मू के साथ हिमाचल प्रदेश के धर्मकांटा में है।

यह भी पढ़ें:शादी करके दिखाते हसीने सपने, चीन ले जाकर करवाते देह व्यापार; बांग्लादेश में गरीब लड़कियों को खरीदने वाला गैंग

पति ने उसे काफी देर तक समझाया। जिसके बाद पत्नी मान गई और उसे दो दिन बाद फिर लौटने का भरोसा दिया। लेकिन अब समय अवधि पूरी हो चुकी है। जिसके बाद उसने थक-हारकर पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। पति ने कहा कि मुर्मू उसकी पत्नी को भगाकर ले गया है। उसे वापस लाया जाए। जयपुर थाने के अधिकारी आलोक कुमार ने थाने में शिकायत आने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि महिला से बात हो चुकी है। उसे जयपुर थाने आने को कहा गया है। महिला अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए जिद्द पर अड़ी हुई है। थाने में महिला के प्रेमी को भी बुलाया गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो