खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'प्रेम कहानी का दुखद अंत'...शादी के दिन दुल्हन ने की आत्महत्या, चचेरे भाई से था अफेयर; प्रेमी शमशान घाट में लटकता मिला

Barabanki love couple commits suicide: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक युवती ने अपनी शादी के दिन आत्महत्या कर ली। युवती का अपने चचेरे भाई से अफेयर था। जिसकी भनक घरवालों को लग गई थी। परिजनों ने उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया था। जिसके बाद उसने और प्रेमी ने आत्महत्या कर ली।
12:26 PM Oct 20, 2023 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Barabanki love couple commits suicide: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली। युवक और युवती के बीच लंबे समय से अफेयर था। लेकिन प्रेमी युवती का चचेरा भाई था। जिसके कारण परिजनों ने युवती का कहीं और रिश्ता तय कर दिया था। लड़की का शव अपने घर में लटकता मिला। वहीं, युवक का शव पास पड़ते शमशान घाट में लटकता मिला। परिजनों के विरोध के बाद दोनों ने मौत का रास्ता चुना।

Advertisement

यह भी पढ़ें-LGBT समुदाय के 2 विदेशी युवकों से दिल्ली में गैंगरेप, रामलीला देखकर लौट रहे थे; 5 लड़कों ने की दरिंदगी

दोनों की मौत के बाद परिवारों में शोक की लहर है। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए हैं। मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि मामला सफदरगंज थाना क्षेत्र के केसरीपुर मजरे के रसौली गांव में सामने आया है। मरने वाले युवक की उम्र 23 और युवती की उम्र 20 साल थी। जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया था। लेकिन परिजनों को इसकी भनक लग गई थी।

लड़की ने किया था रिश्ते का विरोध

लड़की का कहीं और रिश्ता किया गया था। युवती के काफी विरोध के बाद भी परिजन नहीं माने थे। गुरुवार रात 9 बजे से युवक गायब था। उसने गांव के बाहर शमशान घाट में पेड़ से लटककर फंदा लगा लिया। गांव के दूसरे युवक ने उसका शव देखा, जिसके बाद मामले की सूचना उसके परिजनों को दी गई। युवक की मौत के कुछ देर बाद प्रेमिका को इसकी जानकारी मिल गई थी।

Advertisement

घरवालों को कहकर गया था-थोड़ी देर में आऊंगा

जिसके बाद उसने भी कमरे में जाकर फंदा लगा लिया। लड़की का विवाह 20 अक्टूबर को सामूहिक विवाह कार्यक्रम में तय हुआ था। लेकिन शादी के दिन उसकी अर्थी उठ गई। पड़ोसियों के अनुसार परिजनों की ओर से शादी की सभी तैयारियां कर ली गई थीं। लड़की की मां ने प्रेम प्रसंग के बारे में कुछ नहीं कहा।

बताया कि घर में कोई विवाद नहीं था। न ही कोई बात हुई। लड़का घर के बाहर लेटा था। थोड़ी देर में आने की बात कहकर घर से गया था। लेकिन बाद में उसके फंदे पर लटके होने की जानकारी मिली। गांव में इस पूरे मामले की चर्चा हो रही है।

(Clonazepam)

Advertisement
Tags :
Barabanki Crime NewsBarabanki Newsboyfriend-GirlfriendBoyfriend's SuicideCousin BrotherCremation GroundGirl's MarriageGirlfriend's SuicideLove Couplelove storysuicide caseUttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement