whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बाराबंकी में 5 जिंदगियां लीलने वाले हादसे में कैसे बचा बच्चा? SP ने सुनाई आंखों देखी

Road Accident in Uttar Pradesh: भीषण सड़क हादसे में बच्चे समेत 5 लोगों की मौत हो गई है। हादसा देररात लखनऊ हाईवे पर हुआ। घायलों को पुलिस और लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बारे में पुलिस ने मीडिया से बातचीत की और हादसे का विवरण दिया।
07:14 AM Sep 06, 2024 IST | Khushbu Goyal
बाराबंकी में 5 जिंदगियां लीलने वाले हादसे में कैसे बचा बच्चा  sp ने सुनाई आंखों देखी
Barabanki Road Accident

UP Barabanki Road Accident: उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में बाराबंकी में बीती रात भीषण सड़क हादसा हुआ। हादसे में एक परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है और 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। हादसा देररात लखनऊ-महमूदाबाद हाईवे पर बड्डूपुर क्षेत्र के इनैतापुर गांव के पास हुआ। 2 कारें और एक ई-रिक्शा आपस में भिड़ गए। हादसा इतना भीषण था कि लाशें सड़क पर बिखर गई थीं और घायल खून से लथपथ हालत में दर्द के मारे बिलख रहे थे। हादसे की जानकारी मिलते ही DM सत्येंद्र कुमार, SP दिनेश कुमार सिंह, बड्डूपुर, कुर्सी, फतेहपुर, जहांगीराबाद, सतरिख थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। SP दिनेश कुमार सिंह ने मीडिया को हादसे के बाद के मंजर की आंखोंदेखी सुनाई।

यह भी पढ़ें:Sapna Choudhary ने क्यों निगला था जहर? अब बायोपिक में दिखेगी मशहूर डांसर के 16 साल के संघर्ष की कहानी

घायलों को रौंदते हुए निकल गया ट्रक

SP दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि जब वे मौके पर पहुंचे तो घायलों को दर्द के मारे बिलखते हुए देखा। लोग इधर-उधर पड़े थे, जिनकी डॉक्टर ने जांच की और उन्हें मृत घोषित कर दिया। एक घायल ने बताया कि महमूदाबाद की ओर से ई-रिक्शा आ रहा था। अचानक एक कार का बैलेंस बिगड़ा और वह ई-रिक्शा से टकरा गई। इसके बाद वह कार सामने से आ रही दूसरी कार से भिड़ गई। फिर कार सड़क से उतरकर तालाब में गिर गई। टक्कर लगने से ऑटो उछला और उसमें सवार लोग सड़क पर गिर गए। सिर फूट गए और खून बहने लगा। इस बीच एक तेज रफ्तार ट्रक आया और वह उन्हें कुचलता हुआ निकल गया। वे चिल्लाते रहे, लेकिन ट्रक ड्राइवर को अंधेरे में कुछ नजर नहीं आया। इसलएि वह सभी को रौंदते हुए चला गया।

यह भी पढ़ें:गर्भवती गैंगरेप पीड़िता को घर से निकाला, मामले में पूर्व BJP विधायक भुगत रहा उम्रकैद की सजा

घायल और मृतक एक की गांव के रहने वाले

SP के अनुसार, हादसे के चलते हाईवे पर जाम लग गया था। राहगीरों ने ही हादसे की सूचना पुलिस तक पहुंचाई। मृतक और घायल उमरा थाना, कुर्सी तहसील फतेहपुर बाराबंकी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मृतकों की शिनाख्त इरफान पुत्र एहतेशाम, वहिदून निशा पत्नी स्वर्गीय अनवार अली, अजीज अहमद उर्फ बुद्धू पुत्र मुहर्रम अली, ताहिरा बानो पुत्री जाकिर अली, साबरीन पत्नी तारिक काजमी के रूप में हुई। घायलों में शायरा बानो पत्नी अजीज अहमद निवासी उमरा, अक्सा पुत्री सारिक निवासी उमरा, विवेक पुत्र वीरेंद्र निवासी नंदना खुर्द शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:72 अजनबियों ने मां से रेप कर मेरी न्यूड तस्वीरें देखीं, आरोपी की बेटी का किताब में बड़ा खुलासा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो