whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

UP में हाईवे पर 'म‍िर्जापुर' जैसी गैंगवार, ताबड़तोड़ फायर‍िंग में फंसे लोगों की जान सूखी

Bareilly Miscreants fired Video: यूपी के बरेली में आज सुबह-सुबह बदमाशों ने पीलीभीत हाईवे पर जमकर फायरिंग की। इस दौरान बदमाशों ने 2 जेसीबी मशीनों को भी आग के हवाले कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। देखें फायरिंग का वीडियो...
01:26 PM Jun 22, 2024 IST | Rakesh Choudhary
up में हाईवे पर  म‍िर्जापुर  जैसी गैंगवार  ताबड़तोड़ फायर‍िंग में फंसे लोगों की जान सूखी
बरेली में फायरिंग का वीडियो वायरल

Bareilly Miscreants fired Video: आपने मिर्जापुर सीरीज में बदमाशों को हवा में फायरिंग करते हुए देखा होगा। ठीक वैसा ही नजारा शनिवार सुबह यूपी के बरेली में भी देखने को मिला। बरेली में बदमाशों के गैंगवार का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार इज्जत नगर थाना क्षेत्र में दो पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर फायरिंग की। इस दौरान हाईवे से गुजर रहे राहगीर दहशत के मारे एक तरफ खड़े हो गए। यह फायरिंग एक प्लाट को लेकर हुई है। इतना ही गैंगवार के दौरान बदमाशों ने दो जेसीबी को भी आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बरेली के इज्जत नगर थाना क्षेत्र के बरेली-पीलीभीत हाईवे पर एक करोड़ों रुपए के प्लाट पर आदित्य उपाध्याय का कब्जा है। आरोप है कि शनिवार सुबह दबंग राजीव राणा अपने गुंडों के साथ दो जेसीबी लेकर प्लाट पर कब्जा करने पहुच गया और तोड़फोड़ करने लगा। जिसकी सूचना पर दूसरा पक्ष आदित्य उपाध्याय भी मौके पर पहुंच गया जहां दोनों पक्ष में झगड़ा होने लगा। इसके बाद दोनों पक्ष में जमकर फायरिंग हुई और दोनों जेसीबी को आग के हवाले कर दिया गया।

Advertisement

पुलिस ने 3 लोगों को पकड़ा

सुबह-सुबह हुई गैंगवार के वक्त हाईवे से गुजर रहे राहगीर भी दहशत में दोनों तरफ रुक कर फायरिंग का नजारा देखते रहे। फायरिंग के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिसमें बदमाश खुलकर आमने-सामने गोलियां चलाते नजर आ रहे हैं। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची इज्जत नगर थाने की पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। सीओ अनीता सिंह ने बताया कि प्लाट के कब्जे को लेकर हुई फायरिंग में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और तीन लोगों को हिरासत में लेकर बाकी लोगों की तलाश की जा रही है। ऐसे में हाईवे पर जिस तरह से फायरिंग की गई यह अपने आप कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है।

बरेली से नीरज आनंद की रिपोर्ट।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः यूपी में दबा है करोड़ों का खजाना, सपना देखने वाले साधू का दावा, खुदाई कराए सरकार

ये भी पढ़ेंः रवि अत्री कौन? नीट पेपर लीक में आया नाम, MBBS का ड्रॉप आउट स्टूडेंट कैसे बना नकल माफिया?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो