खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बहन को धोखे से पिलाई शराब, उतारे कपड़े, बेहोशी से पहले पीड़िता के एक कदम से बची आबरू

Sexually assault: युवती को पड़ोस में रहने वाले मुंह बोले भाई ने अपने फोन में कुछ गड़बड़ी होने का बहाना बना अपने घर बुलाया था। जहां उसने किसी बहाने से पहले उसे शराब पिलाई फिर जब युवती बेसुध होने लगी तो आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।
09:14 PM Apr 21, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Basti brother sexually assault sister (वसीम अहमद) : यूपी के बस्ती में मुंह बोले भाई ने एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पहले आरोपी ने पीड़िता को झांसा देकर शराब पिलाई फिर उसे अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की है।  विरोध करने पर आरोपी ने युवती के साथ मारपीट की और उसके कपड़े तक फाड़ डाले।

Advertisement

आरोपी ने युवती को अपने घर बुलाया था

मामले का पता लगने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर है। ये पूरा मामला बस्ती के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। युवती को उसके घर के पास रहने वाले मुंह बोले भाई ने फोन कर अपने घर बुलाया।

अपना फोन खराब होने का बहाना बनाया था

पुलिस के अनुसार आरोपी ने अपने फोन में कुछ गड़बड़ी होने और उसे ठीक करने का बहाना बनाया था। युवती जब आरोपी के घर पहुंची तो यहां उसने किसी बहाने से पहले उसे शराब पिला दी। जब युवती बेसुध होने लगी तो आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

कमरे में बंद कर दिया

युवती के विरोध करने पर आरोपी ने उसके कपड़े फाड़ दिए और उसके साथ मारपीट की। युवती बदहवास हो गई तो उसे कमरे में बंद कर बाहर चला गया। इसी बीच किसी तरह युवती ने अपने परिजनों को फोन कर इस बारे में सूचना दी। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी और आरोपी के घर पहुंची।

Advertisement

दरवाजा तोड़कर युवती को बाहर निकाला

पुलिस ने दरवाजा तोड़कर युवती का बाहर निकाला। युवती के शरीर पर चोट के निशान थे। जिला एएसपी ओपी सिंह ने बताया की डायल 112 से पुलिस को इस मामले की सूचना मिली थी। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है। आरोपी का गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement
Tags :
Crime Newssexually assaultUP Police
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement