whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP नेता के बेटे ने बुजुर्ग पर बरसाए थप्पड़, Video देख लोग बोले- गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं

BJP Leader Slaps Elder Couple: यूपी के बिजनौर में स्थानीय बीजेपी नेता बीरबल सिंह के बेटे अभिनव सिंह ने एक बुजुर्ग दंपत्ति पर थप्पड़ों की बारिश कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
01:50 PM Jul 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
bjp नेता के बेटे ने बुजुर्ग पर बरसाए थप्पड़  video देख लोग बोले  गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं
बुजुर्ग को थप्पड़ मारता BJP नेता का बेटा

Bijnor Video Viral: यूपी के बिजनौर से हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक स्थानीय बीजेपी नेता बीरबल सिंह के बेटे ने बुजुर्ग के साथ मारपीट की। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोगों ने पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बीजेपी नेता बीरबल सिंह के बेटा अभिनव सिंह 70 साल के बुजुर्ग और उनकी पत्नी को बेरहमी से थप्पड़ मार रहा है। घटना 23 जुलाई की है। लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद घटना का खुलासा हुआ है। वीडियो के अनुसार अभिनव सिंह पहले बुजुर्ग को थप्पड़ मारता नजर आ रहा है। इस दौरान बुजुर्ग की पत्नी बीच -बचाव करती है तो अभिनव सिंह उसकी भी पिटाई कर देता है।

ये भी पढ़ेंः उत्तराखंड में मकान ढहने से मां-बेटी की मौत, बारिश से बालगंगा नदी ने धरा रौद्र रूप देखें Video

सोशल मीडिया यूजर ने दी प्रतिक्रिया

इस दौरान कई लोग आ गए और बीच-बचाव करते हुए बुजुर्ग को घर से ले गए। वीडियो को देखकर लोगों में काफी नाराजगी है। जानकारी के अनुसार बुजुर्ग एक रिटायर बैंकर है। हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि बुजुर्ग को क्यों पीटा जा रहा था? वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर पुलिस और प्रशासन से युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। कुछ यूजर ने इसे गुंडागर्दी करार दिया। बता दें कि बीरबल सिंह का बेटा अभिनव सिंह आर्मी में डाॅक्टर है।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में तय होगी UP की राजनीति, PM मोदी और CM योगी की मुलाकात के सियासी मायने

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो