खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

तुम्हारे 5-6 महिलाओं से अफेयर...बदमाशों ने यूनिक स्टाइल से बैंककर्मी को बनाया शिकार

Bijnor Bank Employee Robbery: यूपी के बिजनौर में कार सवार बदमाशों ने यूनिक स्टाइल में राॅबरी करते हुए बैंक कर्मी को लूट लिया। हालांकि इस दौरान बदमाशों ने कई शर्तें बैंक कर्मी के सामने रखी लेकिन उसने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों की शर्त मानने से इंकार कर दिया।
11:00 AM Aug 03, 2024 IST | Rakesh Choudhary
बिजनौर में बदमाशों ने बैंक कर्मी को बनाया शिकार
Advertisement

Bijnor Crime News: यूपी के बिजनौर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बैंक कर्मचारी को बदमाशों ने डराकर लूट लिया। जानकारी के अनुसार बैंक में काम करने वाला कर्मी घर से ड्यूटी के लिए निकला था। इस दौरान पांच बदमाशों ने रास्ते में उन्हें रोका और लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। मामले में बैंककर्मी ने पुलिस से शिकायत की है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Advertisement

पुलिस से जानकारी देते हुए बताया कि बैंक कर्मी ड्यूटी पर जा रहा था। इस दौरान जैसे ही वह सुहेड़ी ओवर ब्रिज के पास पहुंचा वैसे ही कार सवार 5 बदमाशों ने ओवरटेक कर उसे रोक लिया। इसके बाद बदमाश गाड़ी से उतरते हैं और बैक कर्मी से कहते हैं कि हमें पता है कि तुम्हारा 5-6 महिलाओं से अफेयर है और तुम लड़कियों के साथ भी मस्ती करते हो। अगर तुम चाहते हो ये सब तुम्हारी पत्नी को पता नहीं चले तो पत्नी से कहो कि घर के सारे जेवर और 5 लाख रुपये लेकर यहां पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः UP: ताजमहल में 2 युवकों ने चढ़ाया गंगाजल, Video भी बनाया, पुलिस ने किया अरेस्ट

बैंककर्मी ने नहीं मानी शर्त

बैंक कर्मचारी ने यह शर्त नहीं मानी। इसके बाद भी बदमाशों ने उसे खूब डराया। इसके बाद बैंक कर्मी ने अपने मोबाइल से बदमाशों के खाते में 45000 रुपये ट्रांसफर कर दिए। पैसा ट्रांसफर होने के बाद बदमाश कार लेकर फरार हो गए। इसके बाद बैंक कर्मी थाने पहुंचा और बदमाशों से शिकायत दर्ज करवाई। मामले में पुलिस ने टीमों का गठन कर दिया है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः झटके में मातम में बदली खुशियां, दर्शन करने आए 10 श्रद्धालु सरयू नदी में डूबे, अयोध्या में कैसे हुआ हादसा?

अयोध्या गैंगरेप मामले में बड़ा अपडेट

उधर अयोध्या में नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस ने शुक्रवार को सपा नेता समेत 2 लोगों को अरेस्ट कर लिया। जानकारी के अनुसार बदमाश पीड़िता और उसके परिजनों पर सुलह के लिए दबाव बना रहे हैं। वहीं सुलह न कराने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। मामले में पुलिस ने सपा नेता और भदरसा नगर पंचायत के चेयरमैन मोहदम्मद राशिद और जय सिंह राणा व अन्य के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bank EmployeeBijnorRobberyUP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement