whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ayodhya Gangrape Case: SP नेता मोईद खान की बेकरी पर चला बाबा का बुलडोजर

Ayodhya Gangrape Case: अयोध्या गैंगरेप मामले में सीएम योगी के निर्देश पर आज स्थानीय प्रशासन ने सख्त कदम उठाए हैं। जानकारी के अनुसार प्रशासन ने मामले के मुख्य आरोपी मोईद खान की बेकरी पर बुलडोजर चलाया है।
01:31 PM Aug 03, 2024 IST | Rakesh Choudhary
ayodhya gangrape case  sp नेता मोईद खान की बेकरी पर चला बाबा का बुलडोजर
गैंगरेप के मुख्य आरोपी की बेकरी पर चला बुलडोजर

Ayodhya Gangrape Case: यूपी के अयोध्या में गैंगरेप मामले में सीएम योगी के सख्त निर्देश के बाद सपा नेता मोईद खान पर आज प्रशासन ने कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रशासन ने सपा नेता की बेकरी पर बुलडोजर चलाया है। इससे पहले बेकरी में बनाए गए सामान के सैंपल लिए गए। फिलहाल प्रशासन की कार्रवाई जारी है।

जानकारी के अनुसार प्रशासन बेकरी का लाइसेंस रद्द करने की तैयारी कर रहा है। इससे पहले शुक्रवार को सपा नेता की जमीनों की जिला प्रशासन ने पैमाइश कर जानकारी ली। मामले में अधिक जानकारी देते हुए एसडीएम ने कहा कि बेकरी को अवैध पाए जाने के बाद सील कर दिया गया और आज इस ढहाने की कार्रवाई की जा रही है।

चौकी इंचार्ज और थानाध्यक्ष सस्पेंड

इससे पहले पुलिस ने भदरसा नगर पंचायत चेयरमैन और सपा नेता मोहम्मद राशिद और जय सिंह राणा और एक अन्य व्यक्ति महिला चिकित्सालय पहुंचे। यहां रेप पीड़िता का इलाज चल रहा है। तीनों लोग रात करीब 11 बजे प्राइवेट वार्ड में भर्ती रेप पीड़िता के परिजनों से मुकदमे में सुलह करने का दबाव बनाने लगे। मामले में पुलिस ने तीनों पर मामला दर्ज किया है। बता दें कि मामले में 2 जुलाई को पीड़िता की मां ने सीएम योगी से मुलाकात की थी। इसके बाद पूरा कलंदर थाना अध्यक्ष रतन शर्मा और भदरसा चैकी इंचार्ज अखिलेश गुप्ता को सस्पेंड कर दिया गया।

ये भी पढ़ेंः हे राम! 3 साल के मासूम को पिता ने मौत के घाट उतारा, पत्नी से लड़ाई के बाद जानवर बना शख्स

जानें क्या है पूरा मामला

दो महीने पहले 12 साल की नाबालिग पीड़िता खेत से मजदूरी करके घर लौट रही थी। तभी रास्ते में उसे राजू नामक शख्स मिला और उसने कहा कि बेकरी मालिक मोईद खान उसे बुला रहा है। जब पीड़िता मोईद खान की बेकरी पर पहुंची तो मौका देखकर मोईद खान उसके साथ रेप किया और राजू ने उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद राजू ने भी नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर दोनों उसके साथ गंदा काम करते रहे। मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची 2 महीने की गर्भवती हो गई। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करने में आनाकानी की, लेकिन निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं और लोगों के विरोध करने पर पुलिस ने मोईद खान और राजू को अरेस्ट कर लिया।

ये भी पढ़ेंः UP: BJP नेता की नाबालिग बेटी का दिनदहाड़े अपहरण, बदमाशों ने स्कूल जाते समय उठाया

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो