होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कब्र खोदी, शव निकाला, फिर सिर काटा, जानें बिजनौर पुलिस ने जेल में क्यों डाले दो तांत्रिक?

UP Bijnaur News : यूपी के बिजनौर में पुलिस ने दो तात्रिकों को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों ने सिद्धि पाने के लिए कब्र खोदकर मौलाना का सिर काट डाला। इसके बाद वे सिर को लेकर मुंबई भाग गए। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?
10:18 PM Oct 12, 2024 IST | Deepak Pandey
दो तांत्रिक गिरफ्तार।
Advertisement

UP Bijnaur News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक बड़ी खबर सामने आई है। दो तांत्रिकों ने सिद्धि पाने के लिए इंसानियत को शर्मसार कर दिया। उन्होंने पहले कब्र खोदी और उसमें से मौलाना का शव निकाला। फिर सिर काटकर तंत्र-मंत्र किया। स्थानीय लोगों ने कब्र के पास तंत्र-मंत्र का सामान देखकर इसकी सूचना पुलिस दी। इस मामले में पुलिस ने तांत्रिकों को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया।

Advertisement

बिजनौर के हल्दौर थाना प्रभारी (SHO) रामप्रताप ने बताया कि इस साल जुलाई में मौलाना कारी सैफुर्रहमान का निधन हो गया था। खारी क्षेत्र में उनकी कब्र थी, जिसे कुछ लोगों ने खोद डाली थी। पुलिस ने मामले की जांच की तो शव का सिर गायब था। इस मामले में शनिवार को तांत्रिक कसीमुद्दीन और रामवीर को गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें : Ghaziabad: झाड़ियों में मिली नवजात को गोद लेंगे चौकी इंचार्ज, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ ये पुलिसवाला

1600 किलोमीटर दूर फेंका सिर

Advertisement

गिरफ्तार तांत्रिकों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 22-23 सितंबर की रात को मौलाना सैफुर्रहमान की कब्र खोदी थी और फिर तंत्र-मंत्र के लिए सिर काट लिया था। आरोपी कासिमुद्दीन ने बताया कि इस घटना को लेकर मचे बवाल से वह डर गया था, इसलिए सबूत मिटाने के लिए वह मुंबई गया और 1600 किलोमीटर दूर समुद्र में सिर फेंक दिया।

जिन्न को वश में करना चाहते थे तांत्रिक

पुलिस ने आरोपियों के पास से एक फावड़ा और एक आरी बरामद की है। आरोपियों ने बताया कि पिछले कई दिनों से दोनों तंत्र-मंत्र सिद्धि में लगे थे। जब उन्हें पता चला कि सैफुर्रहमान का निधन हो गया तो उन्होंने उनके जिन्न को वश में करने के लिए पहले कब्र के पास सिद्धि की। जब जिन्न काबू में नहीं आया तो उन्होंने कब्र खोदकर उनकी गर्दन काट ली।

यह भी पढ़ें : मां के साथ बेटी पर भी फिदा था शख्स, बेवफाई से भरे प्यार का खौफनाक अंजाम

तांत्रिकों ने क्यों काटा सिर

तांत्रिकों का प्लान था कि जिन्न काबू में आने के बाद वे सट्टे का सही नंबर बताएंगे, जिससे उन्हें सटोरियों से ढेर सारे पैसे मिलेंगे और दोनों जल्दी से मालामाल हो जाएंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh News
Advertisement
Advertisement