whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शराब के नशे में ट्रैक पर सो गया ये शख्स, ऊपर से गुजर गई ट्रेन; वीडियो वायरल

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश में एक युवक ने ट्रेन के आगे लेटकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को किसी शख्स ने ये सूचना दी थी। लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला कुछ और ही निकला। ये मामला क्या है? कहां सामने आया है? आपको विस्तार से खबर में बता रहे हैं।
11:35 PM Aug 07, 2024 IST | Parmod chaudhary
शराब के नशे में ट्रैक पर सो गया ये शख्स  ऊपर से गुजर गई ट्रेन  वीडियो वायरल

Uttar Pradesh Crime: कहते हैं कि जिसका भगवान रखवाला होता है, उसे कोई नहीं मार सकता। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक शख्स रेलवे ट्रैक पर लेट गया। किसी ने उसको देख पुलिस को आत्महत्या की सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक जिंदा मिला। युवक ने शराब पी रखी थी। वह रेलवे ट्रैक के ऊपर लेटा था। उसके ऊपर से ट्रेन गुजर गई।

यह भी पढ़ें:‘5 रुपये के लिए हत्या’…जिगरी दोस्तों ने साथ पी दारू, फिर कुरकुरे के कारण बन गए जानी दुश्मन?

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो वह शख्स जिंदा मिला। कोतवाली नगर पुलिस ने व्यक्ति के परिजनों को नेपाल में सूचना दी है। युवक को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। बताया जा रहा है कि ये युवक हरियाणा के किसी होटल में काम करता है। युवक का नाम अमर बहादुर है। जो पुलिस को बिजनौर में सेंट मैरीज के करीब रेलवे फाटक के पास ट्रैक पर लेटा मिला।

पिछले साल भी सामने आया था मामला

पिछले साल भी रेल ट्रैक पर लेटे युवक के ऊपर से ट्रेनें गुजर गई थी। एक-एक कर दो ट्रेनें युवक के ऊपर से गुजरी थीं। मामला झालू कस्बे के रेलवे स्टेशन पर सामने आया था। युवक को जरा भी चोट नहीं लगी थी और वह बच गया था। ट्रेन के चालक ने उसके पटरी पर लेटने की सूचना पुलिस को दी थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस आई तब भी युवक पटरी पर लेटा मिला था। पुलिस उसे चौकी लेकर गई थी। जिसके बाद उसके परिजनों को बुलाया था। वहीं, युवक को चेतावनी देकर पुलिस ने छोड़ दिया था। युवक नशे की हालत में था।

यह भी पढ़ें:बेवफाई कर रही थी माशूका, सनकी आशिक ने पहले रखा 11 दिन का व्रत; पूरा होते ही कर डाला ये कांड

यह भी पढ़ें:Bangladesh Violence: मां-बाप और तीन भाइयों की हुई हत्या, 2 बार खुद पर जानलेवा हमला; ऐसी है शेख हसीना की कहानी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो