होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जिसे 4 साल तक पाला, उसे पल में मार डाला, बिजनौर में बेटे की 'हत्यारी' मां बोली-बलि देनी थी

Bijnore Crime News: यूपी के बिजनौर रुह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपने 4 वर्षीय बेटे की हत्या कर देवी मां को बलि चढ़ा दी। उसने बताया कि सपने में देवी मां ने उससे बेटा मांगा था।
02:35 PM Jun 14, 2024 IST | Rakesh Choudhary
पुलिस के अनुसार महिला मानसिक रूप से परेशान है
Advertisement

Bijnore Crime News: यूपी के बिजनौर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपने 4 साल के इकलौते बेटे की देवी को बलि चढ़ा दी। बेटे की बलि देकर वह देवी मां को खुश करना चाहती थी। जानकारी के अनुसार पहले महिला ने बेटे का सर फावड़े से काट दिया और उसके बाद चूल्हे पर रखकर जलाने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी मां को अरेस्ट कर लिया है।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला ने अपने इकलौते बेटे की हत्या करने की बात कबूल की है। उसने कहा कि सपने में देवी मां आई थी और बलि मांगी तो बेटे को भेंट स्वरूप बलि चढ़ा दी। उसने कहा कि सपने में देवी मां ने कहा कि तुम अपना बेटा मुझे दे दो, मैं ले जाना चाहती हूं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला मानसिक रूप से बीमार है।

बिजनौर के जलालपुर हसना गांव निवासी कपिल कुमार सुबह अपने भाई के साथ खेत पर गए थे। इस दौरान पत्नी और 4 वर्षीय बेटा घर पर ही मौजूद थे। रात में 9 बजे जब वह खेत से लौटा तो, देखा कि घर में आग जल रही है और धुआं उठ रहा है। इस बीच उसने जलती हुई आग में बेटे को देखा तो तुरंत उसे बाहर निकाला।

Advertisement

पिता घर पहुंचे, तो चल रही थी बच्चे की सांसें

इस दौरान बच्चे की सांस चल रही थी। बच्चे का पिता उसे लेकर हाॅस्पिटल पहुंचा, लेकिन वहां पहुंचने पर डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पिता ने बताया कि रास्ते में बच्चे ने दो हिचकियां लीं थी। उसने बताया कि जब वह घर पहुंचा तो पत्नी के हाथ और कपड़े खून से सने थे। वहीं पास में रखे फावड़े पर भी खून लगा था। पुलिस के अनुसार बेटे की हत्या के आरोपी महिला शांत बैठी रही। परिजनों ने बताया कि वह मानसिक रूप से परेशान थी इसलिए उसका इलाज भी चल रहा था।

ये भी पढ़ेंः अयोध्या के संत राजू दास का विवादित बयान, हिन्दू लड़कों से शादी करें मुस्लिम महिलाएं

ये भी पढ़ेंः बकरीद के लिए CM योगी का बड़ा आदेश, जानें UP में लोग कहां पढ़ें नमाज और कहां दे पाएंगे कुर्बानी?

Open in App
Advertisement
Tags :
Bijnor NewsMurderUP Crime NewsUP News
Advertisement
Advertisement