होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'सीने पर तानी पिस्तौल और दाग दी गोली'; BJP नेता की दिनदहाड़े हत्या, पुलिस जांच में चौंकाने वाले खुलासे

UP Jaunpur BJP Leader Murder: भाजपा नेता को दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया गया। बाइक सवार 2 बदमाशों ने उन्हें रोककर 3 गोलियां मारीं।
02:36 PM Mar 07, 2024 IST | Khushbu Goyal
प्रमोद कुमार यादव, जिनकी दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।
Advertisement

UP Jaunpur BJP Leader Murder (नीतीश कुमार, जौनपुर): उत्तर प्रदेश के जौनपुर में भाजपा के जिला मंत्री प्रमोद कुमार यादव की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। वारदात थाना सिकरारा क्षेत्र के तहत आने वाले बोधापुर गांव में अंजाम दी गई।

Advertisement

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया। हत्या बाइक सवार 2 बदमाशों ने की है। SP अजय पाल शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। मृतक के छोटे भाई श्रवण यादव की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

Advertisement

शादी का कार्ड देने के बहाने रुकवाई कार

मृतक के छोटे भाई श्रवण यादव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि प्रमोद यादव अपनी क्रेटा कार से जौनपुर शहर जाने के लिए निकले थे। रायबरेली-जौनपुर हाईवे पर बाइक सवार 2 लड़कों ने उनकी कार रुकवाई। शादी का कार्ड देने के बहाने कार का शीशा नीचे कराया और सीने पर तमंचा सटाकर गोली मार दी।

आरोपियों ने करीब 7 से 8 गोलियां चलाईं, जिनमें से 6 गोलियां प्रमोद यादव को लगीं। 4 गोलियां पेट में, एक गोली कंधे पर एक गोली जांघ में लगी। वारदात अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

यह भी पढ़ें: 7 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी! घर से उठाकर हवस बुझाई, कुल्हाड़ी मारकर हत्या करके दफनाई लाश 

रेकी करके हत्या किए जाने का शक

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पूर्व योजना के अनुसार रेकी करके भाजपा नेता की हत्या की गई है। क्योंकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि प्रमोद कुमार को बाइक सवार 2 बदमाशों ने रोका था, जिन्हें दूर खड़े एक शख्स ने इशारा करके कुछ बताया था। फरार होते समय वह तीसरा शख्स भी आरोपियों के साथ बाइक पर बैठ कर भागा था।

लड़ा था विधानसभा चुनाव 2012

बता दें कि भाजपा नेता प्रमोद कुमार यादव ने मल्हनी विधानसभा से 2012 का चुनाव लड़ा था। उनके विरोध में पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पूर्व पत्नी जागृति सिंह खड़ी थीं। चुनाव समाजवादी पार्टी के पारसनाथ यादव ने जीता था।
जागृति सिंह दूसरे नंबर पर और प्रमोद यादव तीसरे नंबर पर रही थीं।

यह भी पढ़ें: Fake Medicines Racket: दिल्ली पुलिस ने 10 सप्लायर दबोचे, 1.10 करोड़ की नकली दवाइयां मिली थीं छापेमारी में

पिता का भी हुआ था मर्डर

बता दें कि भाजपा नेता प्रमोद कुमार यादव के पिता राजबली यादव का भी 35 साल पहले मर्डर हुआ था। राजबली राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सदस्य थे।

Open in App
Advertisement
Tags :
BJP Leader murderUP Crime News
Advertisement
Advertisement