whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'हां मैंने ही दी थी धमकी, जूतों से पिटवा दूंगा…', भरी सभा में ये क्या बोल गए संगीत सोम? वीडियो वायरल

BJP Leader Sangeet Som Video: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता कहे जाने वाले पूर्व विधायक संगीत सोम का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हाल ही में उनकी एक क्लिप भी वायरल हुई थी। जिसको लेकर विपक्ष ने भी निशाना साधा था। नया मामला क्या है? इस पर बात करते हैं।
10:20 PM Sep 29, 2024 IST | Parmod chaudhary
 हां मैंने ही दी थी धमकी  जूतों से पिटवा दूंगा…   भरी सभा में ये क्या बोल गए संगीत सोम  वीडियो वायरल

Uttar Pradesh News: (मानस श्रीवास्तव, लखनऊ) बीजेपी नेता और पूर्व विधायक संगीत सोम की एक क्लिप हाल ही में वायरल हुई थी। अब एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में संगीत सोम कहते दिख रहे हैं कि अगर अफसर ठीक से काम नहीं करेंगे और कानून की पालना नहीं होगी तो वे उनकी पब्लिक के जूतों से पिटाई करवाएंगे। संगीत सोम को बीजेपी का फायर ब्रांड नेता माना जाता है। हालांकि वीडियो की पुष्टि न्यूज24 नहीं करता। संगीत सोम अपने वायरल ऑडियो क्लिप को लेकर भी टिप्पणी करते दिख रहे हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि एक-दो को छोड़कर सभी भगवान क्षत्रिय मां की कोख से पैदा हुए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:रील के चक्कर में ये कैसा पागलपन! 30 फीट ऊंचे साइन बोर्ड पर चढ़ा युवक, पुशअप करते वीडियो वायरल

वीडियो में संगीत सोम कहते दिख रहे हैं कि हां, उन्होंने ही अधिकारी को धमकाया था। वीडियो में उनकी ही आवाज है। लेकिन मुझे लगता है कि उसे कम धमकाया था। अफसर अगर काम नहीं करेंगे तो उनको मैं पब्लिक के जूते से पिटवाऊंगा। माना जा रहा है कि वीडियो गन्ना समिति के चुनाव से जुड़ा है। जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

बता दें कि एक ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। आरोप है कि संगीत सोम ने एआर को फोन किया और ऑफिस से उठवा देने की धमकी दी। इस क्लिप को लेकर राजनीतिक तौर पर प्रदेश में काफी बवाल मचा था। इसके बाद अब जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें संगीत सोम अधिकारी को जूते से पिटवाने की बात बोलते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

पूर्व विधायक की धमकी वाली क्लिप को लेकर सपा सुप्रीमो और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी निशाना साधा था। रविवार को उन्होंने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट अपलोड की। जिसमें लिखा था कि बीजेपी के नेता की धमकी और अभद्र भाषा किससे प्रेरित है? कहने की शायद जरूरत नहीं है। जैसा जिसका होता हमजोली, वैसी उसकी होती बोली।

यह भी पढ़ें:दो दिन में दो बार गोलियों से गूंजा बिहार का ये जिला, अब राह चलते शख्स को मारी गोली; क्या थी वजह?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो