whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

BJP विधायक के मामा की गोली मारकर हत्या, गौशाला में पशुओं की रखवाली के लिए सो रहे थे

Amroha Crime News: यूपी के अमरोहा में बीजेपी विधायक महेंद्र सिंह के मामा सत्यप्रकाश की कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना बुधवार रात 12 बजे की है।
11:40 AM Sep 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
bjp विधायक के मामा की गोली मारकर हत्या  गौशाला में पशुओं की रखवाली के लिए सो रहे थे
BJP MLA Maternal Uncle Shot Dead

BJP MLA Maternal Uncle Shot Dead: यूपी के अमरोहा जिले के हसनपुन विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी के मामा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वे पशुओं की रखवाली के लिए गांव के बाहर बनी गौशाला में सो रहे थे। हत्या के बाद से ही पुलिस अफसरों में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा है। बता दें कि विधायक के मामा सत्य प्रकाश हसनपुर कोतवाली के घंसूरपुर गांव के रहने वाले थे।

Advertisement

सत्य प्रकाश के भतीजे और भाजपा के मंडल महामंत्री महेश ने बताया कि रोजाना की तरह वे गांव के बाहर बनी गौशाला में पशुओं की रखवाली के लिए सो रहे थे। इस दौरान बुधवार रात 12 बजे के आसपास उन्होंने फायर की आवाज सुनी। इसके बाद वे परिजनों संग मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि सत्य प्रकाश खून से लथपथ पड़े थे। कंधे के नीचे गोली लगी थी और उनकी सांसें चल रही थी। इसके बाद परिजन उन्हें आनन-फानन में सीएचसी लेकर पहुंचे, वहां से उन्हें जिला हाॅस्पिटल रेफर कर दिया गया। हालत बिगड़ने पर उन्हें मुरादाबाद के निजी हाॅस्पिटल ले जाया गया। जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः जोधपुर की SDM की गलत ऑपरेशन से मौत! परिजन बोले-बेहोशी की दवा ज्यादा देने से गई जान

Advertisement

8 बदमाशों ने मिलकर अंजाम दी वारदात

पुलिस के अनुसार 8 बदमाशों ने मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। चार बदमाश सत्यप्रकाश की चारपाई के पास खड़े थे वहीं 4 गौशाला के बाहर खड़े थे। पुलिस ने किसी पुरानी रंजिश या पशुओं की चोरी में हत्या की आशंका जताई है। मामले में डीएसपी दीप कुमार ने बताया कि गोली मारकर विधायक केे सगे मामा की हत्या की गई है। मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ेंः SDM प्रियंका बिश्नोई कौन? जिनकी मौत से CM भी दुखी; डॉक्टरों ने बताई निधन की सच्चाई

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो