होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

BJP विधायक के मामा की गोली मारकर हत्या, गौशाला में पशुओं की रखवाली के लिए सो रहे थे

Amroha Crime News: यूपी के अमरोहा में बीजेपी विधायक महेंद्र सिंह के मामा सत्यप्रकाश की कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना बुधवार रात 12 बजे की है।
11:40 AM Sep 19, 2024 IST | Rakesh Choudhary
BJP MLA Maternal Uncle Shot Dead
Advertisement

BJP MLA Maternal Uncle Shot Dead: यूपी के अमरोहा जिले के हसनपुन विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक महेंद्र सिंह खड़गवंशी के मामा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वे पशुओं की रखवाली के लिए गांव के बाहर बनी गौशाला में सो रहे थे। हत्या के बाद से ही पुलिस अफसरों में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा है। बता दें कि विधायक के मामा सत्य प्रकाश हसनपुर कोतवाली के घंसूरपुर गांव के रहने वाले थे।

Advertisement

सत्य प्रकाश के भतीजे और भाजपा के मंडल महामंत्री महेश ने बताया कि रोजाना की तरह वे गांव के बाहर बनी गौशाला में पशुओं की रखवाली के लिए सो रहे थे। इस दौरान बुधवार रात 12 बजे के आसपास उन्होंने फायर की आवाज सुनी। इसके बाद वे परिजनों संग मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि सत्य प्रकाश खून से लथपथ पड़े थे। कंधे के नीचे गोली लगी थी और उनकी सांसें चल रही थी। इसके बाद परिजन उन्हें आनन-फानन में सीएचसी लेकर पहुंचे, वहां से उन्हें जिला हाॅस्पिटल रेफर कर दिया गया। हालत बिगड़ने पर उन्हें मुरादाबाद के निजी हाॅस्पिटल ले जाया गया। जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः जोधपुर की SDM की गलत ऑपरेशन से मौत! परिजन बोले-बेहोशी की दवा ज्यादा देने से गई जान

8 बदमाशों ने मिलकर अंजाम दी वारदात

पुलिस के अनुसार 8 बदमाशों ने मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है। चार बदमाश सत्यप्रकाश की चारपाई के पास खड़े थे वहीं 4 गौशाला के बाहर खड़े थे। पुलिस ने किसी पुरानी रंजिश या पशुओं की चोरी में हत्या की आशंका जताई है। मामले में डीएसपी दीप कुमार ने बताया कि गोली मारकर विधायक केे सगे मामा की हत्या की गई है। मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा गया है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः SDM प्रियंका बिश्नोई कौन? जिनकी मौत से CM भी दुखी; डॉक्टरों ने बताई निधन की सच्चाई

Open in App
Advertisement
Tags :
Amroha NewsBJP MLAMaternal UncleshotUP News
Advertisement
Advertisement