whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BSP सुप्रीमो मायावती के पक्ष में उतरे अखिलेश यादव, SP अध्यक्ष ने BJP से कर डाली ये बड़ी डिमांड

BSP supremo Mayawati: बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी एक-दूसरे के खिलाफ माने जाते हैं। लेकिन अब बसपा सुप्रीमो मायावती के समर्थन में सपा प्रमुख उतरे हैं। मामला एक बयान से जुड़ा है। जो एक विधायक ने टीवी डिबेट के दौरान दिया था। आखिर पूरा मामला क्या है? इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।
09:13 PM Aug 24, 2024 IST | Parmod chaudhary
bsp सुप्रीमो मायावती के पक्ष में उतरे अखिलेश यादव  sp अध्यक्ष ने bjp से कर डाली ये बड़ी डिमांड

Rajesh Chaudhary Controversial Statement: एक टीवी डिबेट के दौरान बीजेपी विधायक राजेश चौधरी ने यूपी की पूर्व सीएम और बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी। अब इस मामले में मायावती को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का साथ मिला है। अखिलेश यादव ने बीजेपी विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मायावती ने भी अखिलेश का आभार व्यक्त किया है। मायावती अखिलेश से खुश नजर आ रही हैं। एक टीवी चैनल पर चर्चा के दौरान राजेश चौधरी ने मायावती को उत्तर प्रदेश का सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री बताया था। राजेश चौधरी यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि मायावती को सीएम बनवाना बीजेपी की गलती थी। अब अखिलेश यादव ने कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें:JDU में बड़ा बदलाव, प्रदेश कमेटी भंग; CM नीतीश कुमार ने क्यों दिया 185 पदाधिकारियों को बड़ा झटका?

बीजेपी के विधायक की आलोचना अखिलेश ने की थी। साथ ही कहा था कि बीजेपी अपने विधायक के दिमाग का इलाज करवाए। राजेश चौधरी मथुरा जिले की मांट विधानसभा सीट से एमएलए हैं। चौधरी ने कहा था कि मायावती चार बार यूपी की सीएम रह चुकी हैं। हमने (बीजेपी) ही सबसे पहले समर्थन देकर उनको सीएम बनवाया था। इसमें कोई संदेह नहीं है। अगर यूपी में अब तक कोई भ्रष्ट सीएम हुआ है तो वे मायावती हैं। सीएम बनाकर गलती की थी। जिसके बाद अखिलेश यादव ने इस वीडियो को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपलोड कर मांग की कि विधायक के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज होना चाहिए। इस ट्वीट के बाद सपा सुप्रीमो का बसपा प्रमुख ने आभार जताया है।

मायावती ने जताया अखिलेश का आभार

मायावती ने लिखा है कि सपा मुखिया ने मथुरा जिले के विधायक के गलत आरोपों का जवाब दिया है। जो बसपा सुप्रीमो के ईमानदार होने की सच्चाई को बयां करता है। पार्टी इसके लिए उनकी आभारी है। इस विधायक के बारे में ऐसा लगता है कि जैसे बीजेपी में उनकी पूछ ही नहीं रही हो। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कोई उनके बारे में अनाप-शनाप बयान देकर सुर्खियों में आना चाहता है। भाजपा को चाहिए कि वह उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के साथ दिमागी तौर पर उनका इलाज करवाए। वरना यह कहना गलत नहीं होगा कि भाजपा भी इस षड्यंत्र में शामिल है। मायावती ने कहा है कि अगर भाजपा कार्रवाई नहीं करती तो इसका जवाब अगले विधानसभा चुनाव में जनता जमानत जब्त करवाकर देगी। हाल ही में होने वाले उपचुनाव में भी लोग भाजपा को जवाब देंगे।

यह भी पढ़ें:विधानसभा उपचुनाव के लिए योगी आदित्यनाथ मांग रहे ‘फ्रीहैंड’, क्या CM की सभी डिमांड पूरी करेगी BJP?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो