whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: प्लेटफॉर्म पर भीड़ और सामने थी ट्रेन, अचानक लगा धक्का और पटरी पर गिर गईं BJP की विधायक!

Etawah MLA Sarita Bhadauria News : यूपी के इटावा से एक बड़ी खबर सामने आई है। वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की होड़ में भाजपा की महिला विधायक ट्रेन के आगे पटरी पर गिर पड़ीं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?
09:57 PM Sep 16, 2024 IST | Deepak Pandey
video  प्लेटफॉर्म पर भीड़ और सामने थी ट्रेन  अचानक लगा धक्का और पटरी पर गिर गईं bjp की विधायक
पटरी पर गिरीं बीजेपी की विधायक।

Uttar Pradesh News : पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए यूपी को नई वंदे भारत ट्रेन की सौगात दी। यह ट्रेन आगरा से वाराणसी के बीच चलेगी। आगरा कैंट से चली वंदे भारत इटावा रेलवे स्टेशन पर रुकी, जहां लोगों ने उसका स्वागत किया। इस दौरान सदर विधायक सरिता भदौरिया भी पहुंचीं, जहां प्लेटफॉर्म पर वंदे भारत को हरी झंडी दिखाने की होड़ में महिला विधायक इटावा रेलवे स्टेशन की पटरी पर गिर गईं। इसे लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सरिता भदौरिया इटावा सदर से भाजपा की विधायक हैं। वह सोमवार को इटावा रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के लिए पहुंचीं। इस दौरान प्लेटफॉर्म पर लोगों की काफी भीड़ थी और सामने वंदे भारत खड़ी थी। प्लेटफॉर्म पर हरी झंडी दिखाने के दौरान धक्कामुक्की हुई और विधायक सरिता भदौरिया वंदे भारत के सामने पटरी पर गिर गईं, जिससे स्टेशन पर अफरातफरी मच गई।

यह भी पढ़ें : छी!! गाज‍ियाबाद में जूस में पेशाब म‍िलाकर बेच रहा था शख्‍स, रंगे हाथों पकड़ा

धक्कामुक्की से पटरी पर गिरीं विधायक

बताया जा रहा है कि वंदे भारत ने इटावा रेलवे स्टेशन से चलने के लिए हॉर्न बजा दिया था। धक्कामुक्की के समय विधायक सरिता भदौरिया का पैर फिसल गया और वह ट्रेन के आगे ट्रैक पर जा गिरीं। संयोग रहा कि वहां मौजूद लोगों ने वंदे भारत के इंजन के शीशे पर हाथों से थपथपाया और ट्रेन को रुकने का इशारा किया।

यह भी पढ़ें : क्या आपका भी मोबाइल चोरी हुआ है? जौनपुर की ये खबर पढ़ खुश होंगे आप

लोगों ने सरिता भदौरिया को उठाया

इसके बाद वहां मौजूद कुछ लोग ट्रैक पर कूदे और विधायक को उठाया। फिर लोगों ने उन्हें प्लेटफॉर्म पर चढ़ाया। इसके बाद वंदे भारत रवाना हुई। इस दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो बना, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक सरिता भदौरिया पटरी पर गिरती नजर आ रही हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो