whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अखिलेश यादव के मानूसन ऑफर BJP ने दिया जवाब, बोली- 'खुद की कोई कुव्वत नहीं'

Akhilesh Yadav Monsoon Offer: यूपी बीजेपी में जारी सियासी उठापटक के बीच अखिलेश यादव भी जमकर मजे ले रहे हैं। उन्होंने केशव मौर्या के बगावती तेवर के बाद कहा कि 100 लाओ, सरकार बनाओ। इस पर अब बीजेपी ने भी पलटवार किया है।
01:56 PM Jul 18, 2024 IST | Rakesh Choudhary
अखिलेश यादव के मानूसन ऑफर bjp ने दिया जवाब  बोली   खुद की कोई कुव्वत नहीं
अखिलेश यादव को बीजेपी का जवाब

BJP Replied Akhilesh Yadav Monsoon Offer: यूपी की राजनीति में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का बयान एक सियासी भूचाल लेकर आया है। ऐसे में लखनऊ से दिल्ली तक सियासत इन दिनों कुछ गरमाई हुई है। इस बीच विपक्ष भी बीजेपी में मची सिर-फुटव्वल को लेकर लगातार निशाना साध रहा है। कन्नौज से सांसद और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसा था। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा 100 लाओ, सरकार बनाओ। ऐसे में अखिलेश यादव की यह पोस्ट अब वायरल हो गई है।

अखिलेश की इस पोस्ट पर बीजेपी प्रवक्ता आलोक अवस्थी ने कहा कि संघर्ष कर पार्टी खड़ी की होती तो आज ऑफर नहीं देने पड़ते। पार्टी कब्जाने वाले अखिलेश यादव के राज को अभी तक जनता भूली नहीं है। अवस्थी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि भ्रष्टाचारियों, बलात्कारियों, लव जिहादियों, आतंकियों, भूमाफियाओं और युवाओं के नाम पर लोगों को ठगने वाले को जनता ने ठिकाने लगाया है। इसलिए ये लोग ऑफर बांटते फिर रहे हैं इनकी खुद की कोई कुव्वत नहीं है।

ये भी पढ़ेंः UP में दो खेमों में बंटी BJP! कोई मांग रहा भूपेंद्र चौधरी से इस्तीफा तो मंत्री ने की केशव मौर्या की आलोचना

सपा का PDA धोखा है

बता दें कि आलोक अवस्थी से पहले सपा प्रमुख पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने भी निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि सपा बहादुर अखिलेश यादव जी, बीजेपी की देश और प्रदेश में मजबूत सरकार है। सपा का पीडीए धोखा है। यूपी के सपा में गुंडाराज की वापसी असंभव है। बीजेपी 2027 में 2017 का इतिहास दोहराएगी। बता दें कि इस ऑफर से पहले अखिलेश ने कहा कि सरकार आपस में लड़ रही थी। जनता भी सारे भ्रष्टाचार को जानती है। कुर्सी की लड़ाई में जनता परेशान हो गई है। उपचुनाव को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि हमने जैसा किया, उससे बेहतर करेंगे।

ये भी पढ़ेंः यूपी के 5 बड़े नेता, जिन्होंने CM योगी के खिलाफ खोला मोर्चा, नेतृत्व को सीधे ठहराया जिम्मेदार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो