चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मंदिर में शिवलिंग पर खून मिलने से हड़कंप मचा, आगरा में तनाव का माहौल, भावनाएं आहत करने का आरोप

Agra Shiva Temple Incident: मंदिर में लोग पूजा करने आए, लेकिन शिवलिंग पर लगा खून देखकर उनके होश उड़ गए। मामले की जानकारी तुंरत पुलिस को दी गई। वहीं मौके पर जुटे हिंदू संगठनों ने जानबूझकर भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया।
11:10 AM Jun 19, 2024 IST | Khushbu Goyal
Blood Found on Shivlinga in Agra Temple
Advertisement

Blood Found on Shivlinga in Agra Temple: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में आज तनाव का माहौल बना हुआ है। क्योंकि एक घर की छत पर बने मंदिर में शिवलिंग पर खून लगा मिला है। जिसके घर की छत पर मंदिर बना है, उसने भावनओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए जानबूझकर ऐसा कृत्य करने किसी के द्वारा किए जाने की बात कही है। उसने आगरा माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने का आरोप भी लगाया है। उसने पुलिस को शिकायत दी।

Advertisement

वहीं शिवलिंग पर खून लगा मिलने की खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। मौके पर हिंदू संगठन के लोग भी पहुंचे और आक्रोश जताया। वहीं पुलिस ने तनाव का माहौल बनता देख मोर्चा संभाल लिया है। मंदिर को घेरकर शिवलिंग पर लगे खून के सैंपल ले लिए हैं। जांच के लिए भेजकर तुरंत प्रभाव से रिपोर्ट मंगवाई गई है, ताकि पता चल कि खून इंसान का है या किसी पक्षी का है। थाना ट्रांस यमुना क्षेत्र के तहत आने वाले इलाके कालिंदी बिहार का मामला है।

जब परिजन मंदिर में पूजा करने आए, तब उन्होंने शिवलिंग पर खून लगा देखा।

 

Advertisement

खबर अपडेट होगी...

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement